कैबिनेट विस्तार को लेकर सोशल मीडिया पर छाए सलमान खान, लोगों ने सुझाया भाईजान को मिले कौन सा मंत्रालय?
कैबिनेट विस्तार को लेकर सोशल मीडिया पर छाए सलमान खान, लोगों ने सुझाया भाईजान को मिले कौन सा मंत्रालय?
Share:

बुधवार यानी कल पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने मंत्रीमंडल का विस्तार किया। इसमें उन्होंने कई नए चेहरों को स्थान दिया। तो कुछ को अलविदा भी कह दिया गया। कल ये जानकारी देश की सबसे बड़ी खबर भी बनी। दिलीप कुमार के देहांत की जानकारी के साथ कल खबरों का बड़ा दिन था ऐसे में कुछ खबरें उतना बड़ा ट्रेंड नहीं बना सकीं। इन्हीं में से एक रही सलमान खान पर उनके प्रशंसकों तथा उन्हें ट्रोल करने वालों की रस्साकसी की खबर।

मोदी मंत्रीमंडल के विस्तार के साथ-साथ कुछ शरारती व्यक्तियों ने मजाक में पूछना आरम्भ कर दिया कि यदि सलमान खान को मंत्री बनाया जाए तो उन्हें कौन सा मंत्रालय मिलना चाहिए? इसके उत्तर में आरम्भ हो गया प्रशंसक एवं हेटर्स का खेल। प्रशंसकों का कहना था कि सलमान खान बड़े दिल वाले हैं लोगों की सहायता करने में हमेशा आगे रहते हैं। इसलिए उन्हें समाज कल्याण मंत्री बना दिया जाए। किसी ने उन्हें विदेश मंत्रालय देने की भी गुजारिश कर दी।

वही इन प्रशंसकों से ऐसी ही उम्मीद की जा सकती है क्योंकि ये सलमान की सेना है। कुछ व्यक्तियों ने इन प्रशंसकों से अधिक कुछ कर दिखाने की जहमत उठाई तथा उन्होंने भाई पर मीम बनाना आरम्भ कर दिया। जिनमें से सबसे अधिक पसंद किया गया मीम था ये। जिसमें मजा लिया गया है कि सलमान को सड़क परिवाहन मंत्रालय दिया जाए क्योंकि उन्हें इसका अच्छा एक्सपीरियंस है। जिसमें सलमान खान के पुराने ‘कार’ नामे पर मजा लिया गया। सलमान खान का अमेरिकन बेकरी के बाहर किया गया कांड जिसके लिए उन्हें कई वर्ष पुलिस तथा कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़े। 

भूत पुलिस से जैकलीन फर्नांडिस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जबरदस्त अवतार में आई नजर

अपने पिता को लेकर हर्षवर्धन ने कहा- अनिल कपूर का बेटा होने के कारण कुछ लोग करते है नफरत...

हॉरर फिल्मों से मशहूर हुए फिल्मनिर्माता कुमार रामसे का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -