अपने पिता को लेकर हर्षवर्धन ने कहा- अनिल कपूर का बेटा होने के कारण कुछ लोग करते है नफरत...

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी पिता की भांति अभिनय के जगत में अपना करियर बना रहे हैं। हालांकि हर्षवर्धन को अपने पिता की भांति विशेष पहचान नहीं मिल पाई है। हर्षवर्धन का कहना है कि वह कमर्शियल मूवीज से दूरी बनाकर अपना अलग मार्ग बना रहे हैं मगर फिर भी कई लोग उनसे नफरत करते हैं।

हर्षवर्धन कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने अलग और कंफर्मिस्ट मूवीज ना करने का मार्ग चुना है। जो रेगुलर मूवीज या मीडिया के टच में अधिक नहीं होती हैं और मैं अपनी चीजें कर रहा हूं। बेहद से लोग मेरा काम देखते हैं और उन्हें पता है कि मुझे क्या पसंद है। इसलिए मुझसे वे लोग अधिक नफरत नहीं करते हैं। मगर कुछ लोग, मैं चाहे कितना भी अच्छा कर लूं, कितनी भी मूवीज कर लूं, जिंदगी में कुछ भी पा लूं। फिर भी कुछ लोग हैं जो मुझसे नफरत करेंगे क्योंकि मैं अनिल कपूर का बेटा हूं।

वही हर्षवर्धन ने आगे बताया, वह इसे लेकर कुछ नहीं कर सकते हैं। वह इसी में अपनी शांति तलाश लेते हैं। हर्ष शीघ्र ही अपने पिता के साथ काम करने जा रहे हैं। वह अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में दिखाई देंगे। हाल ही में हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में स्वयं को बोरिंग बताया था। उन्होंने बताया था बोरिंग होने के कारण ही उनकी गर्लफ्रेंड नहीं है। वह मीडिया से केवल अपने काम के बारे में बात करना पसंद करते हैं तथा उसके पश्चात् गायब हो जाने से। मुझे लगता है कि मैं रोजाना जिम लुक नहीं कर सकता हूं। मुझे मेरी निजता चाहिए। जिस प्रकार मैं इसे देखता हूं मगर मुझे फिल्में करना पसंद है। मैं फिल्म करुंगा इसके बारे में बात करुंगा तथा फिर गायब हो जाउंगा।

हॉरर फिल्मों से मशहूर हुए फिल्मनिर्माता कुमार रामसे का निधन

बीमारी ने बुरा किया नसीरुद्दीन शाह का हाल, सामने आई ये तस्वीरें

दिलीप कुमार के बाद बॉलीवुड से एक और नगीना हुआ रुखसत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -