भूत पुलिस से जैकलीन फर्नांडिस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जबरदस्त अवतार में आई नजर
भूत पुलिस से जैकलीन फर्नांडिस का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, जबरदस्त अवतार में आई नजर
Share:

बॉलीवुड की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मूवी भूत पुलिस की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है। इस मूवी में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम तथा जैकलीन फर्नांडिस लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हाल ही में मूवी से सैफ तथा अर्जुन का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। अब जैकलीन फर्नांडिस का फर्स्ट लुक प्रशंसकों के सामने आ गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

सोशल मीडिया पर जैकलीन ने भूत पुलिस से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है। उन्होंने पोस्टर साझा करते हुए लिखा- लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मिलिए शानदार कनिका से भूत पुलिस में। इस पोस्टर में जैकलीन बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने हाथ में हंटर पकड़ा हुआ है।

वही जैकलीन के प्रशंसकों को उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। उन्होंने जैकलीन की पोस्ट पर टिप्पणी की हैं। एक फैन ने कमेंट किया- इस पोस्टर के पश्चात् मैं भूत पुलिस देखने के लिए और भी अधिक उत्साहित हो गया हूं। वहीं दूसरे फैन ने फायर इमोजी पोस्ट की। जैकलीन के पोस्टर को करीब 4 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। भूत पुलिस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है इसकी खबर तो प्रशंसकों को ऐलान करके दी जा चुकी है लेकिन यह मूवी किस दिन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी इस बारे में अभी तक कोई खबर नहीं दी गई है। प्रशंसकों को भूत पुलिस की रिलीज दिनांक जानने की बेसब्री से प्रतीक्षा है।

अपने पिता को लेकर हर्षवर्धन ने कहा- अनिल कपूर का बेटा होने के कारण कुछ लोग करते है नफरत...

हॉरर फिल्मों से मशहूर हुए फिल्मनिर्माता कुमार रामसे का निधन

बीमारी ने बुरा किया नसीरुद्दीन शाह का हाल, सामने आई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -