आज आएगी लालू यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट्स
आज आएगी लालू यादव की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट्स
Share:

पटना: चारा घोटाला के मामले में रांची के होटवार जेल में सजा भुगत रहे बीमार RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिलहाल राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान में उपचार करवा रहे है. शनिवार को कोरोना की जांच के लिए उनका सैंपल लिया गया, जिसकी रिपोर्ट आज आने वाली है. इसे लेकर बिहार में उनके दल, परिवार व समर्थकों में डर बढ़ता ही जा रहा है.

रांची के रिम्स में की गई कोरोना की जांच: मिलीं जानकारी के अनुसार रांची के रिम्स में लालू प्रसाद यादव की कोरोना टेस्ट करवाया गया.  रिम्स में लालू प्रसाद यादव के उपचार का प्रभार संभालने वाले डॉ. उमेश प्रसाद कोरोना संक्रमण के किसी लक्षण से मना करते हैं. उनके अनुसार लालू की जांच सावधानीपूर्वक कराई गई है.

लालू के वार्ड के पास ही है कोरोना वार्ड: मालूम हो कि रिम्स में भर्ती लालू यादव के पेइंग वार्ड के पास ही कोरोना मरीजों के उपचार के लिए कोरोना वार्ड बनाया गया है. जिस पर आरजेडी व लालू प्रसाद यादव के परिवार ने संक्रमण की आशंका जताते हुए वक़्त -वक़्त पर आपत्ति दर्ज की है. इन दिनों रिम्‍स में कोरोना मरीजों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. इसलिए लालू प्रसाद यादव और उनके साथ रहने वाले 3 सेवादारों का कोरोना टेस्ट किया गया.

साउथ चाइना सी को लेकर गहराया विवाद, आमने-सामने आए चीन और अमेरिका

लॉक डाउन का उल्लंघन करना लोगों को पड़ गया भारी, 2 को किया गिरफ्तार

अयोध्या 'भूमि पूजन' पर सीएम ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- क्या कोरोना को फैलने की इजाजत देंगे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -