अयोध्या 'भूमि पूजन' पर सीएम ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- क्या कोरोना को फैलने की इजाजत देंगे ?
अयोध्या 'भूमि पूजन' पर सीएम ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- क्या कोरोना को फैलने की इजाजत देंगे ?
Share:

मुंबई:  महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को देखते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन समारोह वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से किया जा सकता है. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह समारोह के लिए उत्तर प्रदेश में अयोध्या जा सकते हैं, किन्तु पूछा कि क्या लाखों "राम भक्तों" को वहां जाने से रोका जा सकता है.

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्यों के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत के लिए "भूमि पूजन" समारोह के लिहाज से पांच अगस्त को अयोध्या पहुंच सकते हैं. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में रविवार को प्रकाशित एक इंटरव्यू में ठाकरे ने कहा कि, "ई-भूमि पूजन भी तो किया जा सकता है. भूमि पूजन समारोह वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए भी हो सकता है. यह खुशी का कार्यक्रम है और लाखों लोग इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहते होंगे. क्या हम कोरोना वायरस को फैलने की अनुमति दे सकते हैं?"

उद्धव ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे की पृष्ठभूमि में भारी संघर्ष रहा है. उन्होंने कहा कि, "यह सामान्य मंदिर नहीं है. आज, हम वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का सामना कर रहे हैं और लॉकडाउन के तहत धार्मिक समागम प्रतिबंधित हैं. मैं समारोह के लिए अयोध्या जा सकता हूं, किन्तु लाखों रामभक्तों का क्या. क्या आप उन्हें रोकेंगे? आप वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ई-भूमि पूजन कर सकते हैं."

कारगिल विजय दिवस पर बोले जेपी नड्डा, कहा- 'सेना के शौर्य को देश कभी नहीं भूलेगा'

ब्रिटेन में भारत की उच्चायुक्त गायत्री बोलीं- 'व्यापार समझौते पर काम कर रहे हैं दोनों देश'

अफगान में बम ब्लास्ट का शिकार हुए नेशनल आर्मी यूनिट के जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -