'आप मुझे कहां छोड़ेंगे.?' स्‍वाति मालीवाल का स्टिंग ऑपरेशन ! 'छेड़छाड़' का वीडियो आया सामने
'आप मुझे कहां छोड़ेंगे.?' स्‍वाति मालीवाल का स्टिंग ऑपरेशन ! 'छेड़छाड़' का वीडियो आया सामने
Share:

नई दिल्‍ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित छेड़छाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्वाति मालीवाल कथित रूप से नशे में धुत एक कार ड्राइवर के साथ हुए घटनाक्रम को देखा जा सकता है. मालीवाल ने दावा किया है कि दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पर "वास्तविकता की जांच के लिए" बुधवार (18 जनवरी) की रात जब वह सड़कों पर निकलीं, तो उन्हें दिल्ली AIIMS अस्पताल के पास उन्हें परेशान करने के बाद 15 मीटर तक घसीटा गया.

 

वायरल वीडियो में स्वाति मालीवाल कहती नज़र आ रहीं हैं कि, 'माफ कीजिएगा... मैं आपको नहीं सुन सकी. आप मुझे कहां छोड़ेंगे? मुझे घर जाना है. मेरे रिश्तेदार रास्ते में हैं.' इस वीडियो में स्वाति की आवाज़ बिल्कुल साफ़ सुनाई दे रही है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक शख्स बलेनो कार में आया और स्वाति को कार के अंदर खींचने का दबाव डाल रहा है. मालीवाल को फिर दूर जाते हुए देखा गया और वह शख्स  चला गया, मगर कुछ देर बाद वह वापस लौट आया. वीडियो में स्‍वाति यह कह रही हैं कि, 'आप मुझे कहां छोड़ने वाले हे हैं? यह दूसरी बार है जब आप आए हैं. मैं बार-बार कह रही हूं कि मुझे यह नहीं चाहिए.' इसी बीच आरोपी स्वाति को कार में फंसाकर खींचने लगता है। 

 

वहीं, पुलिस का कहना है कि अपराध की सूचना मिलने के 22 मिनट के भीतर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया था. दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'स्वाति मालीवाल द्वारा किए गए दक्षिण जिला पुलिस के इमरजेंसी कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस कार्रवाई में लग गई, बलेनो कार को 22 मिनट के अंदर खोज लिया गया. संबंधित धारा के तहत FIR दर्ज की गई है और आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. आगे की जांच जारी है.' बता दें कि, मालीवाल ने दावा करते हुए कहा था कि खुद को आरोपी की गिरफ्त से मुक्त करने से पहले उन्हें करीब 15 मीटर तक घसीटा गया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'ईश्‍वर ने जान बचाई. अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं हैं, तो स्थिति की कल्पना करें.'

गुजरात दंगों पर BBC का प्रोपेगेंडा ध्वस्त ! ब्रिटिश PM ऋषि सुनक ने किया पीएम मोदी का समर्थन

'इतिहास की किताबों में पढ़ाया जाए कश्मीरी हिन्दुओं का नरसंहार..', पलायन की 33वीं बरसी पर सरकार से मांग

देवरिया में दुखद हादसा ! तेज रफ़्तार ट्रेलर ने 3 को कुचला, तीनों की मौत, ड्राइवर घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -