जहां लगे थे देश विरोधी नारे, वहां जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम
जहां लगे थे देश विरोधी नारे, वहां जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम
Share:

कुछ दिनों पहले बिहार के अररिया में उपचुनाव के नतीजे घोषित हुए थे, जिसके बाद वहां भारत के विरोध में और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगे थे. इसे लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. वहीं, अब इसकी जांच को लेकर प्रयास तेज हो गए है, प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अब बिहार के अररिया में इस वीडियो की जांच की लिए फोरेंसिक टीम पहुंच चुकी हैं और टीम वहां इस वीडियो को लेकर जांच में जुटी हुई है.

आपको बता दे कि हाल ही में बिहार में अररिया और जहानाबाद में उपचुनाव हुए थे, जिसके नतीजे हाल ही में घोषित किये गए थे. अररिया से राजद प्रत्याशी की जीत हुई थी, नतीजे घोषित होने के बाद जश्न के माहौल में कुछ लोगों ने पाकिस्तान को समर्थन देते हुए नारे लगाए थे. इस मामले में बाद में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. अब पटना से अररिया पहुंची 3 सदस्यों की फोरेंसिक टीम गिरफ्तार किये गए आरोपियों का वॉयस सैंपल लेगी.

दोनों आरोपी फिलहाल अररिया के मंडल कारागार में कैद हैं. फोरेंसिक टीम आरोपियों का वॉयस सैंपल लेकर वीडियो में आ रही आवाज से मेल करेगी. गुरुवार 14 मार्च को लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार और आरजेडी की जीत के बाद देश विरोधी नारे लगाने का एक वीडियो वायरल हुआ था. पुलिस की गिरफ्त में जो 2 आरोपी हैं उनके नाम सज्जाद और सुल्तान आजमी हैं. जबकि, तीसरा आरोपी आबिद रजा अभी पुलिस की पहुंच से दूर है. 

इस्तीफा देने की वजह राहुल गाँधी का भाषण: गोवा कांग्रेस अध्यक्ष

नई दूर संचार नीति अगले सत्र में पेश होने की आशा

मोदी सरकार में केवल अमीरों की कर्ज माफ़ी - राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -