इस्तीफा देने की वजह राहुल गाँधी का भाषण: गोवा कांग्रेस अध्यक्ष
इस्तीफा देने की वजह राहुल गाँधी का भाषण: गोवा कांग्रेस अध्यक्ष
Share:

गोवा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शांताराम नाइक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा है. इस्तीफे की एक कॉपी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी भेजी गई है. नाइक ने एक टीवी चैनल को बताया कि वह कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन में राहुल गांधी की उस स्पीच से खासे प्रभावित हुए हैं जिसमें उन्होंने युवाओं के आगे आने की वकालत की थी.

उन्होंने आगे कहा कि वह सिर्फ गोवा कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्तीफा दे रहा हैं ना की कांग्रेस से. वह कांग्रेस के लिए अपनी सेवा जारी रखेंगे. नाइक ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी का भाषण सुनते ही इस्तीफा देने का मन बना लिया था, लेकिन कुछ दिनों का इंतजार किया.उन्होंने आगे कहा, ‘मेरी अपील है कि जो भी गोवा में कांग्रेस प्रमुख बने वह प्रतिबद्ध कांग्रेसी हो, उसने कम से कम दस साल पार्टी के लिए काम किया हो.’ 

बता दें कि 71 साल के शांताराम नाइक कांग्रेस के दिग्गज नेता है. वह दो बार राज्य सभा और एक बार लोकसभा सदस्य रह चुके हैं. पिछले साल हुए गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अकेली सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी, हालांकि पार्टी के पास सरकार बनाने लायक बहुमत नहीं था. अभी भाजपा गठबंधन कर मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में सरकार चला रही है.

मोदी सरकार में केवल अमीरों की कर्ज माफ़ी - राहुल

यूपी: जातिगत भेदभाव के चलते अब एसबीएसपी ने की योगी से बगावत

अब एक और नए अवतार में संसद पहुंचे शिवप्रसाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -