दुनियाभर में आग लगाकर आखिर अभी कहाँ है नूपुर शर्मा?
दुनियाभर में आग लगाकर आखिर अभी कहाँ है नूपुर शर्मा?
Share:

मुंबई: बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणियों ने न सिर्फ देश के अंदर बल्कि कई अन्य मुस्लिम देशों में उथल-पुथल मचा दी है। नूपुर शर्मा एक टेलीविज़न डिबेट में पैगंबर पर टिप्पणी के बाद से विवादों के केंद्र में हैं। इस बीच विपक्ष ने उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है। विपक्षी दल निरंतर नूपुर शर्मा पर हमला किए जा रहे हैं। किन्तु प्रश्न यह है कि- नुपुर शर्मा इस समय कहां हैं?

कहा है नूपुर शर्मा:-
सूत्रों के मुताबिक, जब से सस्पेंड बीजेपी नेता नुपुर शर्मा की टिप्पणी की वजह से देशव्यापी हंगामा हुआ तब से वह लोगों से बिल्कुल कम मिलजुल रही हैं। उन्हें भारी सुरक्षा में रखा गया है। उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी प्राप्त हो रही थी, इसलिए उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान कराई गई है। एक अफसर ने कहा कि नूपुर शर्मा और उनके परिवार को पुलिस सुरक्षा प्रदान कराई गई है क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें धमकी प्राप्त हो रही है तथा उनकी टिप्पणी पर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

वही बीजेपी से निलंबित होने के पश्चात् नुपुर शर्मा ने मीडिया संस्थानों से उनके घर का पता नहीं बताने का अनुरोध किया है। उन्होंने अपने अनुरोध में बोला था कि उनके परिवार की सुरक्षा को खतरा है। उन्होंने ट्वीट किया कि मैं सभी मीडिया संस्थानों तथा अन्य सभी से अपील करती हूं कि मेरे संबोधन को सार्वजनिक न करें। मेरे परिवार की सुरक्षा को खतरा है। बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर बयान के बाद बीजेपी ने अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। 

महाराष्ट्र में फ्री में बांटा गया पेट्रोल, जानिए क्या है वजह?

'राहुल गांधी से पूछताछ मत करो..', सड़कों पर आगज़नी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता उगल रहे 'जहर'

AAP शासन में तेज हुईं 'खालिस्तानी' गतिविधियां, केजरीवाल के पंजाब दौर से पहले फिर हुई 'आतंकी' हरकत !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -