180 यात्रियों से भरा विमान टेक ऑफ के दौरान टग ट्रैक्टर से टकराया, पुणे एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप
180 यात्रियों से भरा विमान टेक ऑफ के दौरान टग ट्रैक्टर से टकराया, पुणे एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे एयरपोर्ट पर आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। एक अधिकारी ने बताया कि लगभग 180 यात्रियों को लेकर दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान गुरुवार (16 मई) को पुणे हवाई अड्डे पर रनवे की ओर जाते समय एक टग ट्रैक्टर से टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई। फ्लाइट का अगला हिस्सा और एक टायर क्षतिग्रस्त हो गया। विमान में सवार यात्रियों सहित चालक दल के सुरक्षित होने की सूचना है।

एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि, 'लगभग 180 यात्रियों को ले जा रहे विमान का सामने वाला हिस्सा और लैंडिंग गियर के पास एक टायर क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बावजूद, विमान में सवार सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित बताए जा रहे हैं।” घटना पर एयर इंडिया ने भी प्रतिक्रिया दी है। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एयरलाइन ने कहा कि यात्रियों को सुरक्षित उतार दिया गया और उनका पूरा किराया वापस कर दिया गया। इसमें कहा गया है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि, "हमारे एक विमान के साथ उसके पुशबैक के समय एक घटना घटी, जिसे पुणे से दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी।  विमान को जांच के लिए रोक लिया गया, सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार दिया गया और उड़ान रद्द कर दी गई। अंततः यात्रियों का पूरा किराया वापस कर दिया गया और मानार्थ पुनर्निर्धारण की पेशकश की गई, जिनके पास आगे के अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन थे, उन्हें अन्य वाहकों द्वारा दिल्ली भेजा गया।"

नेपाल, प्रयागराज और उज्जैन भेजे जाएंगे माधवी राजे के अस्थि कलश

'2024 में बदलाव मांग रही जनता, कोई काम नहीं करती भाजपा..', तेजस्वी यादव का केंद्र पर हमला

मनाली घूमने आई MP की लड़की का दोस्त ने किया क़त्ल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -