'आपको ऐसे सांसदों की जरुरत, जो आपकी समस्याओं को संसद में उठाएं..', यूपी में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस-सपा पर साधा निशाना
'आपको ऐसे सांसदों की जरुरत, जो आपकी समस्याओं को संसद में उठाएं..', यूपी में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस-सपा पर साधा निशाना
Share:

बाराबंकी: निष्कासित कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के सबसे पुरानी पार्टी और उसके INDIA गठबंधन सहयोगी, समाजवादी पार्टी (सपा) के लिए बंदूक चलाने के सनसनीखेज दावे का हवाला देते हुए; प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यदि वे मौजूदा लोकसभा चुनावों में चुने गए तो वे अयोध्या में राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे। 20 मई को 18वीं लोकसभा के लिए पांचवें चरण के मतदान से पहले, भाजपा शासित उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार को एक विशाल सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि, "अगर कांग्रेस, सपा और उनके सहयोगी दल सत्ता में आते हैं, हमारे रामलला को फिर से तंबू में लौटना होगा, क्योंकि वे राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएंगे। उन्हें योगी जी (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) से सीखना चाहिए कि कहां बुलडोजर चलाना है और कहां नहीं।"

दरअसल, मीडिया से बात करते हुए, 37 सालों तक कांग्रेस में रहे आचार्य कृष्णम ने एक बड़ा खुलासा किया था, उन्होंने बताया था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले को पलटने की योजना बनाई थी। आचार्य प्रमोद ने कहा था कि, कांग्रेस नेताओं के साथ आंतरिक बैठक में राहुल गांधी ने कहा था कि, ''अगर हमारी सरकार बनती है तो हम सुपरपावर कमीशन बनाकर राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट देंगे।'' आचार्य के अनुसार, राहुल ने यह भी कहा था कि जैसे शाह बानो का फैसला राजीव गांधी ने पलटा था, वैसे ही राम मंदिर का फैसला बदला जाएगा।" पीएम मोदी ने इसी का हवाला देते हुए कांग्रेस और सपा पर निशाना साधा है। 

राज्य में कांग्रेस-सपा गठबंधन पर अपना हमला तेज करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि , "कांग्रेस और समाजवादी पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति की गुलाम बन गई हैं। और, जब मोदी लोगों के सामने सच्चाई उजागर करता हैं, तो वे मुझ पर हिंदू-मुस्लिम करने का आरोप लगाते हैं।" यह कहते हुए कि भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) जीत की हैट्रिक दर्ज करने और केंद्र में सत्ता में वापसी करने की ओर अग्रसर है, पीएम मोदी ने कहा कि, "4 जून (मतगणना का दिन) अब बहुत दूर नहीं है। सभी संदेह दूर हो जाएंगे और जब हम जीत की हैट्रिक बनाएंगे और केंद्र में तीसरे कार्यकाल के लिए लौटेंगे तो पूरे देश और दुनिया को पता चल जाएगा।''

महिला मतदाताओं के समर्थन और चुनावी आशीर्वाद से गदगद उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा तीन तलाक को खत्म करने के बाद से देश की आधी आबादी भाजपा के साथ है। पीएम मोदी ने कहा कि, "इन INDI गठबंधन की पार्टियों का वोट बैंक भी अब सच्चाई के प्रति जाग रहा है। हमारी (मुस्लिम) माताएं और बहनें तीन तलाक के खत्म होने से खुश हैं और हमारे साथ हैं।" राज्य में अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के हित में लोगों से भाजपा और उसके NDA सहयोगियों के पक्ष में भारी मतदान करने का आग्रह करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि, "आप ऐसे सांसदों के लायक हैं, जो आपकी शिकायतों को संसद तक ले जाते हैं और आपके जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करते हैं। हमें ऐसे सांसदों की जरूरत है, जो अपने निर्वाचन क्षेत्रों के विकास के लिए ईमानदारी से प्रयास करें, केवल मोदी को गाली देकर अपना पांच साल का कार्यकाल बर्बाद न करें और ऐसा सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) को वोट देना है।''

पीएम मोदी ने कहा कि, "क्या आप 100 सीसी इंजन के साथ 1,000 सीसी की बाइक की गति हासिल कर सकते हैं? यदि आप तेजी से विकास चाहते हैं, तो एक मजबूत और निर्णायक सरकार के लिए वोट करें। केवल भाजपा ही ऐसी सरकार दे सकती है।" प्रधानमंत्री आज दिन में बाद में मुंबई के शिवाजी पार्क में एक सार्वजनिक रैली भी करेंगे।

शुगर, लिवर और दिल से जुड़ी बिमारियों की दवाएं हुईं सस्ती, सरकार ने घटाई 41 दवाओं की कीमत

क्रिप्टोकरेंसी के कारण डूबे 2 करोड़ रुपए, कर्ज नहीं चुका पाया तो लगा ली फांसी

180 यात्रियों से भरा विमान टेक ऑफ के दौरान टग ट्रैक्टर से टकराया, पुणे एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -