क्रिप्टोकरेंसी के कारण डूबे 2 करोड़ रुपए, कर्ज नहीं चुका पाया तो लगा ली फांसी

क्रिप्टोकरेंसी के कारण डूबे 2 करोड़ रुपए, कर्ज नहीं चुका पाया तो लगा ली फांसी
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के प्रमुख कारोबारी के बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक को क्रिप्टोकरेंसी की लत लग गई थी। वह इस खेल में 2 करोड़ रुपये गवां चुका था। कर्जे में घिरने की वजह से उसने अपनी जान दे दी। युवक की लाश को फंदे पर लटका देख घर में हंगामा मच गया। घरवालों ने शव को फंदे से उतार उसे चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना माधव नगर पुलिस ने खबर देते हुए बताया कि दशहरा मैदान क्षेत्र में रहने वाले 35 वर्षीय निशांत देवरा तीन वर्षो से क्रिप्टोकरेंसी के काम से जुड़े हुए थे। इस बीच उन्हें 2 करोड़ रुपये का घाटा ही चुका था। नुकसान के कारण वह निरंतर कर्जे में घिर गए थे, जिससे वह तनाव में रहने लगे थे। तंग आकर निशांत ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस ने बताया, निशांत क्रिप्टोकरेंसी के इस काम को बंद करना नहीं चाहते थे। परिजनों ने उन्हें बहुत समझाया मगर वह नहीं माने। रात में निशांत ने फांसी लगा ली। 

बृहस्पतिवार प्रातः जब उनकी पत्नी रूपाली अपने कमरे में पहुंची तो वहां उन्होंने पति की लाश को फांसी के फंदे पर झूलते हुए देखा। यह नजारा देख रुपाली चीख पड़ी। उसकी आवाज सुनकर परिवार के लोग वहां आ गए। परिजन निशांत को लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे, किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की खबर पुलिस को मिली। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें निशांत ने अपनी मौत का जिम्मेदार स्वयं को माना है। निशांत के 2 बच्चे हैं। उनके पिता सुनील देवरा शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी हैं। वहीं, निशांत की मां नीरू देवरा योग शिक्षिका हैं। निशांत की मौत से परिवार के सभी सदस्य सदमें में हैं।

नेपाल, प्रयागराज और उज्जैन भेजे जाएंगे माधवी राजे के अस्थि कलश

'2024 में बदलाव मांग रही जनता, कोई काम नहीं करती भाजपा..', तेजस्वी यादव का केंद्र पर हमला

मनाली घूमने आई MP की लड़की का दोस्त ने किया क़त्ल, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -