जीत के बाद किधर चली केजरीवाल सरकार....
जीत के बाद किधर चली केजरीवाल सरकार....
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम ने 3री बार भी अपना मुख्यमंत्री का पड़ हासिल कर लिया है. जंहा AAP सरकार रफ्ता-रफ्ता रफ्तार पकड़ती नज़र आ रही है. लेकिन सीएम केजरीवाल की यह 3री जीत बहुत कुछ कहती है. वहीं उन्होंने शपथ ग्रहण के बाद जिस तरह से भारत माता की जय और चुनाव प्रचार के दौरान हनुमान चालीसा पढ़ा तो कई सवाल खड़े होने लगे थे. हद तो तब हो गई जब आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने घोषणा की कि हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा.

कदम-कदम पर है देश में वीरों के निशान: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अपने देश की राजनीति भी हमेशा संभावना वाले नेताओं की तलाश करती रहती है. तो उसके पीछे की वजह साफ है कि यहां कण-कण और कदम-कदम पर आदर्श तथा वीरों की कथाएं सुनी और बड़े गर्व से सुनाई जाती है. इसमें आप भगवान राम से शुरु करते हुए कृष्ण को स्वीकार करते हुए जैसे ही गत 5000 सालों के इतिहास को खंगालेंगे तो अनंत वीरों की पराक्रम की गूंज आपको सुनाई देगी. इसके ताजा उदाहरण तो आजादी के दीवानों की है, जिसने अपना बलिदान हंसते-हंसते दे दिया.

केजरीवाल आतुर है मोदी के विकल्प बनने के लिये; मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि अरविंद केजरीवाल की न सिर्फ महात्वाकांक्षा को पंख लग गया है बल्कि आप नेताओं को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि नरेंद्र मोदी के मुकाबले विकल्प के तौर पर केजरीवाल बेहतरीन साबित हो सकते है. खैर इसमें कितनी सच्चाई है या नहीं- यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन यह साफ है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को जिस तरीके से अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में शानदार जीत हासिल हुई है. उसमें केजरीवाल के लिये राजनीतिक महात्वाकांक्षा पालना कहीं से गलत नहीं है और न ही उनके समर्थकों के लिये मात्र कोरी कल्पना की ऊड़ान कहा जा सकता है.

संदीप दीक्षित का बयान, कहा- 'इतने महीनों के बाद भी...'

14 करोड़ की घड़‍ियां चुराने का भारतीय सुरक्षाकर्मी पर लगा आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

गहलोत सरकार दे रही पांच गुना बेरोज़गारी भत्ता, रोज़गार कार्यालयों में लगी युवाओं की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -