आखिर अब कहाँ है दीपानिता शर्मा
आखिर अब कहाँ है दीपानिता शर्मा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा को आज के समय कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. दीपानिता शर्मा का जन्म आज ही के दिन यानी 2 नवंबर 1979 को असम में तेल इंडिया लिमिटेड कॉलोनी शहर दुलियाजन में हुआ था।  दीपानिता के पिता ओ.आई.एल. हॉस्पिटल में एक डॉक्टर थे उन्होंने पवित्र नौकरी स्कूल गुवाहाटी में अपने नौवें मानक तक अध्ययन किया, और सेंट मैरी स्कूल, नाहरकाटिया से अपने बाकी स्कूल शिक्षा को पूरा कर लिया है। बाद में उन्होंने इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन, दिल्ली से इतिहास में स्नातक की उपाधि हासिल कर ली है।

मिस इंडिया 1998 प्रतियोगिता के अंतिम 5 में पहुंचने के उपरांत दीपानिता शर्मा लाइटलाइट में आई। उन्हें उसी प्रतियोगिता में 'मिस फोटोजेनिक' भी घोषित किया गया था। वह देश के सभी प्रमुख डिजाइनरों और इंडिया में वैलेंटाइनो और फेंडी जैसे अंतरराष्ट्रीय डिजाइन हाउसों के लिए रैंपवाक भी कर चुकी है। वह 5 वर्ष तक ब्रेगेट घड़ियों और आभूषणों के लिए प्रेस अभियान का विश्वव्यापी चेहरा भी रहीं है।  

खबरों का कहना है कि दीपानिता शर्मा ने हिंदी सिनेमा में कदम वर्ष 2002 में मूवी 16 दिसम्बर से की थी। जिसके उपरांत वह कई मूवीज में दिखाई दी, जिनमे दिल विल प्यार-व्यार, माय ब्रदर निखिल, कोई आप सा, जोड़ी ब्रेकर्स, टेक इट इजी, कॉफ़ी विद डी आदि शामिल हैं।

'पठान' के सेट से वायरल हुई शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फोटो

3 साल की डेटिंग के बाद अलग हुआ बॉलीवुड का यह मशहूर कपल!

'200 करोड़ फीस लेते हैं और 2 करोड़ का काम करते हैं', आमिर खान पर कंगना का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -