जब सुहागरात के दिन ट्विंकल ने अक्षय के सामने किया था चौकाने वाला खुलासा, तब...
जब सुहागरात के दिन ट्विंकल ने अक्षय के सामने किया था चौकाने वाला खुलासा, तब...
Share:

एक्टर अक्षय कुमार ने एक बार मजाक में बोला था कि उनकी पत्नी, अभिनेता से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने उनके विवाह के उपरांत उनकी परवरिश की। एक पुराने साक्षत्कार में अक्षय ने खुद को 'बिखरा हुआ इंसान' बताया था और खुलासा किया था कि ट्विंकल ने उन्हें साथ रखा हुआ था। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि इस जोड़े ने एक-दूसरे को उपहारों से सरप्राइज न देने का निर्णय क्यों किया।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी, 2001 को एक निजी समारोह में विवाह के बंधन में बंध गए थे। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों- बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं। 2013 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में, अक्षय ने  बोला था कि  "ट्विंकल ने न केवल मेरी अलमारी में बल्कि मेरे बैंक बैलेंस में भी जोड़ा है। मैं एक बिखरा हुआ व्यक्ति था, उसने मुझे एक साथ रखा है। विवाह के उपरांत वह दयालु है मुझे बड़ा किया (हंसते हुए)। एक गंभीर नोट पर, जब भी मैं टूटा हूं तो उसने मुझे भावनात्मक समर्थन भी प्रदान किया।"

उन्होंने एक-दूसरे को सरप्राइज देने की बात भी बोली थी। "एक 'सामान्य' पति के रूप में मैंने उसे एक-दो बार आश्चर्यचकित करने का प्रयास किया। लेकिन उसे हैरान होना पसंद नहीं था। अब, हमने एक दूसरे को कोई सरप्राइज नहीं देने का निर्णय कर लिया। यह ऐसा है, 'मैं आपको बजट दूंगा; तुम जाओ और अपने लिए सरप्राइज ले आओ!' नहीं तो क्या होता है कि आदमी को एक आभूषण भी मिल जाता है। एक महिला की प्रतिक्रिया होती है, 'ओह, सो स्वीट!' लेकिन वास्तव में, वह सोच रही है, 'यह बहुत भयानक है!' फिर, वह उससे पूछेगी, 'क्या आपके पास बिल है? मैं इसे बदलवा दूंगा'।"

ट्विंकल और अक्षय ने 1999 में दो मूवी - ज़ुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी, दोनों में एक साथ एक्टिंग की है। अक्षय ने सौगंध (1991) के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और खिलाड़ी श्रृंखला में कार्य भी किया।

फिल्म के हीरो के बाद अब डायरेक्टर का नाम आया सामने

कभी ईद कभी दिवाली के लिए पूजा हेगड़े ने बढ़ाई फीस

कपूर फैमिली के पहले पढ़े लिखे बेटे है रणबीर कपूर, पिता और दादा ने की है यहाँ तक पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -