कपूर फैमिली के पहले पढ़े लिखे बेटे है रणबीर कपूर, पिता और दादा ने की है यहाँ तक पढ़ाई
कपूर फैमिली के पहले पढ़े लिखे बेटे है रणबीर कपूर, पिता और दादा ने की है यहाँ तक पढ़ाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'शमशेरा' (Shamshera) के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है। रणबीर कपूर ने हाल ही में प्रमोशनल वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा कर दोइया है। दरअसल, उन्होंने अपनी पढ़ाई को लेकर ऐसी बात बता दी है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। रणबीर कपूर ने कहा है कि वह पढ़ाई में अच्छे नहीं थे और जब वह 10वीं में पास हुए थे तो कपूर फैमिली ने पार्टी रखी थी।

रणबीर कपूर के लिए हुई थी पार्टी: रणबीर कपूर ने प्रमोशनल वीडियो में बोला है कि, 'मैं पढ़ाई बहुत कमजोर था। मेरे बोर्ड एग्जाम 53.4 पर्सेंट नंबर आए थे। जब मेरा रिजल्ट आया मेरी फैमिली इतनी खुश हुई कि उन्होंने मेरे बहुत बड़ी पार्टी रखी थी। उन्हें मुझसे कोई उम्मीद नहीं थी, क्योंकि मैं अपनी फैमिली में पहला लड़का था, जो 10वीं में पास हुआ था।' 

रणबीर कपूर की फैमिली में फेल हुए लोग: रणबीर कपूर ने वर्ष 2017 में मीडिया से एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरी फैमिली हिस्ट्री उतनी खास नहीं है। मेरे पापा 8वीं क्लास में, मेरे अंकल 9वीं क्लास में और मेरे दादा 6वीं क्लास में फेल हुए थे। मैं अपनी फैमिली का सबसे पढ़ा लिखा इंसान हूं।' रणबीर कपूर ने स्कूल समाप्त करने के बाद विदेश में एक्टिंग और फिल्ममेकिंग की क्लासेस ली थी। जिसके उपरांत साल 2007 में बॉलीवुड डेब्यू किया था।

“पिता, गॉडफादर, बेटा..विनचेस्टर कॉलेज से करीना ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

यूरोप में साइकिल पर शॉपिंग करते हुए नजर आए कार्तिक आर्यन

परिवार संग विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पंकज त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -