फिल्म के हीरो के बाद अब डायरेक्टर का नाम आया सामने
फिल्म के हीरो के बाद अब डायरेक्टर का नाम आया सामने
Share:

टीवी शो 'शक्तिमान' (Shaktimaan) इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। कहा जा रहा है कि 'शक्तिमान' पर जल्द ही मूवी बनने वाली है। इसको लेकर बहुत तेजी से काम चल रहा है। अभी हाल ही में इस मूवी के हीरो को लेकर खबर आई थी की रणवीर सिंह इस मूवी में लीड रोल में दिखाई देने वाले है। लेकिन अभी तक इस बात को कोई पुष्टी अब तक नहीं हो पाई है। इसी बीच अब मूवी के डायरेक्टर को लेकर एक जानकारी भी सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि इस मूवी  को बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर डायरेक्ट करने जा रहे है।

ओम राउत करेंगे डायरेक्ट: 'शक्तिमान' एक वक़्त पर टीवी का सबसे अधिक चर्चा में रहना वाला शो रहा। इस शो में शक्तिमान का मुकेश खन्ना ने अदा किया। अब इस शो पर मूवी बनने वाली है। जिसके लीड एक्टर को लेकर रणवीर सिंह का नाम सामने आ चुका है। अब मूवी के डायरेक्टर को लेकर चर्चा और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। कहा जा रहा है कि ओम राउत फिल्म 'शक्तिमान' को डायरेक्ट करने वाले है। खबरों का कहना है कि मूवी मेकर ओम राउत को इस मूवी को डायरेक्ट करने के लिए ऑफर भी पेश कर दिया है। लेकिन इस बात की अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामन नहीं आई है। इस खबर के सामने आने के उपरांत मूवी का इंतजार कर रहे फैंस काफी खुश दिखाई दे रही है।

 

कौन है ओम राउत: ओम राउत ने अजय देवगन की लीड रोल वाली मूवी तानाजी को डायरेक्ट कर दिया गया है। इन दिनों वो प्रभास की इंडियन माइथोलॉजी पर आधारित मूवी आदिपुरुष की को डायरेक्ट कर चुके है। मूवी आदिपुरुष में प्रभास के साथ-साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी अहम रोल में दिखाई देने वाले है। अब ओम राउत का नाम फिल्म 'शक्तिमान' इसके उपरांत फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। 

 कपूर फैमिली के पहले पढ़े लिखे बेटे है रणबीर कपूर, पिता और दादा ने की है यहाँ तक पढ़ाई

करण जौहर ने कार्तिक और सारा के रिश्ते को लेकर खोली पोल

“पिता, गॉडफादर, बेटा..विनचेस्टर कॉलेज से करीना ने साझा की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -