क्यों संजू को हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थी टीना मुनीम

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में संजय दत्त और उनकी फिल्म 'संजू' की ही चर्चाएं चल रही हैं. हर दिन 'संजू' का नया पोस्टर रिलीज़ किया जा रहा है जिसमें एक अलग ही स्टोरी रिवील हो रही है. हाल ही में 'संजू' फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया जिसमें सुनील दत्त बने परेश रावल रणबीर कपूर को सँभालते हुए नज़र आ रहे हैं. उसी तरह सोनम को संजय की गर्लफ्रेंड टीना मुनीम के किरदार में दिखाया गया है.

टीना, संजय दत्त की गर्लफ्रेंड होने के साथ-साथ उनकी पहली फिल्म 'रॉकी' की हीरोइन भी थी. टीना और संजय बचपन से काफी अच्छे दोस्त थे. दोनों की दोस्ती को प्यार में बदलते देख सुनील दत्त ने टीना के साथ संजय को लॉन्च करने का सोचा और 'रॉकी' फिल्म बनाई. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर काफी हिट रही. संजय दत्त से काम करने की लालसा में टीना ने उन फिल्मों को भी ठुकरा दिया था, जिन्होंने उस समय बॉक्सऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई की थी.

वयस्क होते-होते संजय ड्रग और एल्कोहल एडिक्ट हो चुके थे. टीना ने संजय दत्त के हर कदम पर संभाला था. यहां तक कि टीना ने संजय के लिए अपने करियर तक को दांव पर लगा दिया था. टीना ने संजय दत्त को हर तरह से समझाने की कोशिश की, लेकिन संजय दत्त ने उनकी एक ना सुनी. वह सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे थे. इसी दौरान टीना ने उनकी ज़िन्दगी का सबसे अहम फैसला लिया. वह संजय को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर चली गई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर किसका बच्चा है अबराम? कहा गया था शाहरुख़ के बड़े बेटे का लवचाइल्ड

निरमा गर्ल के नाम से ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, जवाब सुन फैंस भी हुए दीवाने

बॉडी के परफेक्ट लुक को फ्लॉन्ट करते दिशा के वायरल फोटोज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -