निरमा गर्ल के नाम से ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, जवाब सुन फैंस भी हुए दीवाने
निरमा गर्ल के नाम से ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, जवाब सुन फैंस भी हुए दीवाने
Share:

फिलहाल बॉलीवुड की हसीनाएं करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस प्रमोशन के दौरान कभी सोनम तो कभी करीना के बयान काफी वायरल हो रहे हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्वरा भास्कर की ड्रेस की तुलना वॉशिंग पाउडर 'निरमा' की लड़की की ड्रेस से कर दी गई. अपनी ड्रेस के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुई स्वरा ने इसपर गुस्सा दिखाने की बजाए, जिस तरह के पोस्ट किए उनसे स्वरा ने सभी का दिल जीत लिया.

 

लोगों के द्वारा बनाए गए जोक्स को स्वरा ने बड़े ही नार्मल तरीके से एक्सेप्ट किया और खुद भो उस मज़ाक में शामिल हुई. स्वरा ने लिखा कि, "ये तो मेरा बचपन का सपना था. अब जाकर पूरा हुआ है." वैसे स्वरा के इस स्टेटमेंट के बाद लग रहा है कि सेलेब्स को ट्रोलर्स से डील करना आ गया है. बात करें पिछले साल की तो मेट गाला इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर काफी कमेंट किये गए थे. प्रियंका ने उन कमैंट्स पर भड़कने की बजाए ख़ुशी ज़ाहिर की थी. इतना ही नहीं, प्रियंका ने खुदपर बनाए गए कई मीम्स की तारीफ भी की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' चार दोस्तों की कहानी है, जो अपनी ज़िन्दगी की अलग-अलग परेशानियों से जूझ रही होती हैं. लाख लड़ाई होने के बावजूद भी वह एक साथ मिलकर कर तकलीफों का समाना करती हैं. इस फिल्म को शशांक घोष द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मीरा ने कहा : बहुत जल्दी बड़ी हो रही है मेरी बेटी

करीना बखूबी जानती है कि काम को संतुलित कैसे किया जाता है

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -