आखिर किसका बच्चा है अबराम? कहा गया था शाहरुख़ के बड़े बेटे का लवचाइल्ड

सुपरस्टार शाहरुख़ खान के लिटिल स्टार यानी अबराम खान आज 5 साल के हो गए हैं. अबराम भी बॉलीवुड के क्यूटेस्ट स्टार किड में शामिल हैं. मीडिया अबराम की तस्वीरें लेने के लिए हमेशा ही एक्टिव रहती हैं. अबराम अक्सर ही अपने पापा शाहरुख़ के साथ स्पॉट होते रहे हैं. इन दिनों तो वो कई बार आईपीएल में भी शाहरुख़ के साथ नजर आए थे. जब अबराम का जन्म हुआ था उस समय काफी विवाद भी हुए थे.

दरअसल शाहरुख़ और गौरी के छोटे बेटे अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिये हुआ था और इस बात का खुलासा खुद शाहरख और गौरी ने ही किया था. जब अबराम का जन्म हुआ था उस दौरान इस बात पर विवाद हुआ था कि शाहरुख़ को 50 की उम्र के बाद तीसरी बार पिता बनने की क्या जरुरत थी. लेकिन सभी के मन में केवल एक ही सवाल था और वो ये कि आख़िरकार अबराम को जन्म किसने दिया हैं? इस दौरान ये भी बात सामने आई थी कि गौरी खान की भाभी ने अबराम को जन्म दिया था. हालाँकि इस बारे में आज तक शाहरुख़ और गौरी ने कोई पुष्टि नहीं की हैं.

इसके बाद अबराम के जन्म को लेकर एक और हैरान करने वाली बात सामने आई थी जिसके बारे में खुद शाहरुख़ ने ही बताया था. उन्होंने कहा था कि, लोगों ने तो अबराम को आर्यन (शाहरुख़ के बड़े बेटे) का लवचाइल्ड बताना भी शुरू कर दिया था. दरअसल उस समय आर्यन का एक विदेशी लड़की के साथ वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो गाड़ी चलते हुए दिखे थे. लेकिन इस वीडियो को शाहरुख़ ने फेक बताते हुए कहा था कि आर्यन के पास तो रोप में ड्राइव करने का लाइसेंस ही नहीं है.

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

तैमूर के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, अब कभी नहीं दिखेंगे

श्रीदेवी की बेटी को देख बेकाबू हुई भीड़, लोगों ने छूकर की गन्दी हरकतें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -