बॉडी के परफेक्ट लुक को फ्लॉन्ट करते दिशा के वायरल फोटोज़
बॉडी के परफेक्ट लुक को फ्लॉन्ट करते दिशा के वायरल फोटोज़
Share:

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. हाल ही में दिशा ने कुछ फोटोस को पोस्ट करके अपने शानदार एब्स को फ्लॉन्ट किया था. अब दिशा ने कुछ नए फोटोस को पोस्ट किया है, जिसमें वह ब्लैक मोनॉकनी में अपने बॉडी कर्व्स को दर्शाती हुई नज़र आ रही हैं.

इस ब्लैक मोनॉकनी में दिशा बॉडी के परफेक्ट लुक को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं, जिसमें वह काफी कम्फर्टेबल दिख रही हैं.

समुन्दर से लेकर यॉट तक दिशा का काफी कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नज़र आने वाली हैं.

इस हिसाब से शूटिगं शुरू होने से पहले वह खुद को थोड़ा रिलैक्स करना चाहती हैं. ब्लैक सिंगल ऑफ शॉल्डर स्ट्राइप्ड बिकिनी में दिशा गर्मी में और गर्मी बढ़ाती हुई नज़र आ रही हैं.

यह पहली बार नहीं है जब दिशा को इस तरह मोनॉकनी में देखा गया है. इससे पहले भी अभिनेत्री ने बीच साइड फोटोस में मोनॉकनी में कई हॉट पोज़ को पोस्ट किया है.

फिल्मों में अपनी जगह बना रही दिशा सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी दिशा के चाहने वालों की कमी नहीं है, इसी कड़ी में वह भारत की सबसे चहेती स्टार सेलिब्रिटी बन सकती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मीरा ने कहा : बहुत जल्दी बड़ी हो रही है मेरी बेटी

करीना बखूबी जानती है कि काम को संतुलित कैसे किया जाता है

Geeta Kapoor : अस्पताल की फर्श पर छोड़ गए बच्चे, वो रोती रही बिलखती रही और चली गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -