जब CM के सामने हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर पहुंच गई थी ये एक्ट्रेस, मचा था खूब बवाल
जब CM के सामने हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर पहुंच गई थी ये एक्ट्रेस, मचा था खूब बवाल
Share:

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्रिया सरन (Shriya Saran) आज अपना जन्मदिन मना रही है। उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई किरदार निभाए हैं, जिनके माध्यम से आज उनका नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े सितारों की लिस्ट में शुमार हो चुका है। श्रिया सरन का जन्म 11 सितंबर, 1982 को देहरादून में हुआ था। वही जहां एक तरफ श्रिया ने अपने बेहतरीन अभिनय का जादू हर शख्स पर चलाया है, वहीं कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने भारतीय क्लासिकल और वेस्टर्न डांस में भी महारथ हासिल की है। उनका रुझान हमेशा से अभिनय की तरफ था, किन्तु उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि उनका ये सपना सच हो पाएगा।

वैसे शोहरत हमेशा अपने साथ कुछ परेशानिया भी लेकर आती है। ऐसा ही कुछ श्रिया को भी झेलना पड़ा है। उनके करियर में एक पड़ाव वो भी आया जब लोगों ने उनकी बहुत आलोचनाएं करना आरम्भ कर दिया था। दरअसल, ये वाकया उस वक़्त का है जब श्रिया को उनकी फिल्म 'शिवाजी द बॉस' के लिए चारों तरफ से सम्मान और सराहना मिल रही थी। 'शिवाजी द बॉस' का एक सिल्वर जुबली फंक्शन रखा गया था, जिसमें तमिलनाडु के पूर्व सीएम करुणानिधि गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। इस के चलते श्रिया डीप नेक वाली व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आई।

वही सीएम के सामने इस प्रकार का ऑउटफिट पहनकर आना किसी को भी पसंद नहीं आया। कई राजनीतिक लोगों ने इस पर आपत्ति भी व्यक्त की। यह मामला इतना बढ़ गया कि श्रिया को माफी तक मांगनी पड़ गई। हालांकि, समय के साथ लोगों का गुस्सा भी शांत हो गया। वहीं अभिनेत्री फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गईं।

उर्फी जावेद को कॉपी करने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इस शख्स संग रिलेशनशिप में हैं 'टीवी की नागिन', फोटो शेयर कर खुद दी खबर

मीका सिंह की गर्लफ्रेंड ने पहन डाली इतनी खुली ड्रेस, देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -