विवादों से रवि किशन का है पुराना नाता, पहले अभिनेता की डिग्री को लेकर मचा था बवाल
विवादों से रवि किशन का है पुराना नाता, पहले अभिनेता की डिग्री को लेकर मचा था बवाल
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के पश्चात् सियासत तेज हो गई है। भोजपुरी अभिनेता रवि किशन भी इस संबंध में संसद में बयान दे चुके हैं तथा इसके चलते चर्चाओं में चल रहे हैं। इस पर राज्यसभा सांसद तथा एक्ट्रेस जया बच्चन ने रवि किशन पर तंज कसते हुए कहा था कि कई दिन से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। कुछ व्यक्ति ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। 

वही जया के इस बयान पर रवि किशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि इससे पूर्व भी रवि किशन विवादों में रह चुके हैं। 2019 में हुए लोकसभा इलेक्शन के दौरान उनकी डिग्री पर खूब विवाद हो चुका है।  दरअसल गोरखपुर से इलेक्शन लड़ने के दौरान रवि किशन ने एक एफिडेविट जमा कराया है, जिसमें उन्होंने सुचना दी है कि 1990 में उन्होंने रिजवी कॉलेज ऑफ आर्ट साइन्स एंड कॉमर्स, मुंबई से 12वीं उत्तीर्ण की है। इसके अतिरिक्त उन्होंने अपनी पढ़ाई की कोई सुचना नहीं दी थी। 

साथ ही रवि किशन के अतिरिक्त भाजपा नेता स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर भी बहुत विवाद हो चुका है। रवि किशन इसके अतिरिक्त अपने उस बयान को लेकर भी विवादों में रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत एक हिंदू राष्ट्र है। उन्होंने कहा था कि यहां 100 करोड़ हिंदू आबादी है, तो हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र अपने आप ही है। जब इतने सारे मुसलमान देश हैं, जब इतने सारे ईसाई देश हैं तो यह शानदार है कि हम व्यक्तियों का अस्तित्व, हम लोगों की पहचान तथा संस्कृति जीवित है, इसी के साथ रवि किशन एक बार विवादों में घिर चुके है।

जल्द ही इस फिल्म में नज़र आएँगे नागार्जुन

नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की फिल्म का टीजर इस दिन होगा रिलीज़

मोहनलाल इस फिल्म का सामने आया नया अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -