नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की फिल्म का टीजर इस दिन होगा रिलीज़

नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की फिल्म का टीजर इस दिन होगा रिलीज़

नागा और साईं अभिनीत आने वाली फिल्म आजकल चर्चाओं में है। फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की जबरदस्त चर्चा है कि नागा चैतन्य और साईं पल्लवी अभिनीत लव स्टोरी के मेकर्स 20 सितंबर को फिल्म का टीजर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। इस कहानी ने स्टार और फिल्म प्रेमियों के प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है। फिल्म के मेकर्स ने इससे पहले बहुप्रतीक्षित रोमांस ड्रामा के फर्स्ट लुक पोस्टर का खुलासा किया था। फिल्म का निर्देशन निर्देशक शेखर काममुला कर रहे हैं। लव स्टोरी पर छपी खबरों में कहा गया है कि इस फिल्म में पोसानी कृष्णा मुरली, राव रमेश और देवयानी जैसे स्टार एक्टर्स भी होंगे।

नागा चैतन्य और साई पल्लवी के प्रशंसक और अनुयायी उत्सुकता से इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुकता से देख रहे हैं। लेकिन कोविड- 19 महामारी के कारण नागा चैतन्य और साईं पल्लवी स्टारर फिल्म के मेकर्स को फिल्म पर अपने काम में रुकावट डालनी पड़ी। लव स्टोरी के लीड एक्टर नागा चैतन्य ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 11 साल पूरे किए। कई हस्तियों ने अभिनेता के लिए इस उपाधि को हासिल करने की कामना की।

नागा चैतन्य की पत्नी सामंथा अक्किनेनी ने भी फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे करने के लिए अपने पति के लिए एक रमणीय पोस्ट शेयर की। अभिनेता नागा चैतन्य के प्रशंसकों और अनुयायियों ने भी अभिनेता को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ले गए। फिल्म लव स्टोरी से इस पर सवार होने की काफी उम्मीदें हैं। नागा चैतन्य ने इससे पहले वेंकी मामा शीर्षक वाली फिल्म में अभिनय किया था। फिल्म में एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती और राशी खन्ना भी शामिल थे।

मोहनलाल इस फिल्म का सामने आया नया अपडेट

नानी चाहते थे टक जगदीश की स्क्रिप्ट में बदलाव

बिग बॉस में नज़र आने वाले है ये सितारे, जाने क्या है सच