जल्द ही इस फिल्म में नज़र आएँगे नागार्जुन

जल्द ही इस फिल्म में नज़र आएँगे नागार्जुन

नागार्जुन सभी बीबी तेलुगु सीजन 4 की मेजबानी में व्यस्त हैं। सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के बारे में ताजा अपडेट में कहा गया है कि वह एक आने वाली फिल्म में मुख्यमंत्री की भूमिका में नज़र आएँगे। कथित तौर पर इस फिल्म का निर्देशन इक्का निर्देशक माही वी राघव करेंगे। अगर ताजा खबरों पर नज़ारे ठिठक जाएं तो यह फिल्म पूर्व में रिलीज हुई फिल्म का दूसरा भाग हो सकती है जिसे यात्रा भी बोला जा रहा है। डायरेक्टर माही वी राघव ने यात्रा नाम की फिल्म का निर्देशन किया था। इस फिल्म में मेगास्टार मैमूटी लीड रोल में नज़र आए थे। लीड स्टार ने वास राजशेकर रेड्डी की भूमिका निभाई थी।

फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की जबरदस्त चर्चा है कि आने वाली फिल्म जिसे यात्रा 2 के लिए टाल दिया गया है, उसमें नागार्जुन अक्किनेनी वाईएस जगन मोहन रेड्डी की भूमिका ऐडा करने वाले है। सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। मेगास्टार के प्रशंसक और अनुयायी उत्सुकता से आने वाली फिल्म में अभिनीत नागार्जुन अक्किनेनी के बारे में आधिकारिक अधिसूचना का इंतजार कर रहे हैं। निर्देशक माही वी राघव की आने वाली फिल्म में लीड निभा रहे नागार्जुन अक्किनेनी के बारे में खबरों ने इस स्टार के प्रशंसकों और फिल्म दर्शकों के मन में काफी उत्साह और मोह पैदा कर दिया है।

मनम अभिनेता वाइल्ड डॉग नामक फिल्म में लीड भी निभा रहे हैं। प्रशंसकों और फिल्म दर्शकों को अब उत्सुकता से बड़े परदे पर अत्यधिक भविष्यवाणी की फिल्म जंगली कुत्ते को देखने के लिए इंतज़ार कर रहे हैं। नागार्जुन अक्किनेनी भी Bigg boss तेलुगु 4 को होस्ट कर रहे हैं। अभिनेता के प्रशंसकों को अच्छी तरह से उसे वापस देख खुश हैं, लोकप्रिय शो के मेजबान के रूप में नज़र आ रहे है।

नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की फिल्म का टीजर इस दिन होगा रिलीज़

मोहनलाल इस फिल्म का सामने आया नया अपडेट

नानी चाहते थे टक जगदीश की स्क्रिप्ट में बदलाव