मोहनलाल इस फिल्म का सामने आया नया अपडेट

मोहनलाल इस फिल्म का सामने आया नया अपडेट

दृश्यम टॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक थे। कुछ महीने पहले मोहनलाल ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह फिल्म दृश्यम की अगली कड़ी के लिए निर्देशक जीतू जोसेफ के साथ फिर से सहयोग कर रहे हैं। इसे मेकर्स ने डिजाइन किया था कि फिल्म अगस्त 2020 में रोल आउट होगी। हालांकि, राज्य में कोविड 19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण उन्हें इसमें देरी करनी पड़ी। अब ऐसा लगता है जैसे मेकर्स 20 सितंबर को शूटिंग शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार हैं।

संभवतः मोहनलाल त्रिसुर में अपने वार्षिक आयुर्वेदिक उपचार अनुष्ठान का अनुभव कर रहे हैं, जिसके बाद वह फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगे। मोहनलाल पिछले महीने चेन्नई से वापस आए थे और टर्निंग के बाद उन्होंने कुछ विज्ञापनों के लिए शूटिंग की और उन्होंने तिरुओनम के लिए एक टीवी शो भी किया। मोहनलाल के अलावा अगली कड़ी में मीना, अंसिबा और एस्तेर अनिल ने फिल्म के मूल संस्करण से अपनी भूमिकाओं को फटका है। जाहिर है, अगली कड़ी मूल फिल्म की कहानी के सात साल बाद सेट है। मूल फिल्म एक विनम्र परिवार के आदमी के जीवन के आसपास घुमाया जिसकी पत्नी अपनी बेटी के शिकारी की हत्या करते हैं।

हत्या के बाद परिवार के सामने क्या है और हत्या को गुप्त रखने के लिए जो उपाय करते हैं, उसका सस्पेंस किसी को पर्दे पर अटका रखेगा। इस बीच, जीतू जोसेफ और मोहनलाल की अगली फिल्म राम, जिसमें लीडिंग लेडी के रूप में तृषा है, अभी भी पूरी नहीं हो पाई है। जाहिर है, मेकर्स ने फिल्म का 60 प्रतिशत पूरा कर लिया है, जबकि फिल्म की बाकी शूटिंग विदेश में होनी है। फिल्मकार ने कहा कि वे लोकेशन नहीं बदल सकते क्योंकि इससे पूरी कहानी बदल जाएगी। हाल ही में यह भी खबर आई थी कि मेकर्स की 2021 तक शूटिंग शुरू करने की कोई योजना नहीं है।

नानी चाहते थे टक जगदीश की स्क्रिप्ट में बदलाव

बिग बॉस में नज़र आने वाले है ये सितारे, जाने क्या है सच

पूजा हेगड़े ने इस फिल्म के लिए फिर शुरू की शूटिंग