गैंगरेप में हुए नाकाम तो युवकों ने पार कर दी हैवानियत की सारी हदें
गैंगरेप में हुए नाकाम तो युवकों ने पार कर दी हैवानियत की सारी हदें
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सामूहिक बलात्कार में नाकाम होने पर लड़कों ने घर से भागी लड़की का सिर ईंट से कुचल दिया। क़त्ल के बाद लड़की का शव स्टेशन रोड में फेंके जाने के मामले का नगर थाने की पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर लिया है। पुलिस ने क़त्ल में सम्मिलित स्टेशन रोड के परचून दुकानदार अमित कुमार उर्फ सोनू और उसके साथी कुढ़नी थाना के बंगरा वंशीधर गांव निवासी राजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। अमित को नेपाल भागने के चलते पुलिस ने सीतामढ़ी से दबोचा। पुलिस ने शव फेंकने के लिए इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी राजन के घर से बरामद कर ली है। वहीं, कत्ल में उपयोग खून से सनी ईंट भी बरामद कर ली गई है। पूछताछ में दोनों ने घटना के सिलसिले में जो बात बताई है वह रोंगटे खड़ी करने वाली है।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए ASP नगर भानू प्रताप सिंह ने रविवार को बताया कि कांड का मास्टर माइंड अमित है। वह स्टेशन रोड में पान पुड़िया एवं परचून की दुकान चलाता है। मूलरूप से भागलपुर जिले का रहने वाला है। मिठनपुरा के पीएंडटी कॉलोनी में उसका घर है। धर्मशाला कटहीपुल मोहल्ला में किराए पर एक रूम ले रखा है। उसने पूछताछ में बताया है कि बृहस्पतिवार शाम में मोतिहारी रूट की ट्रेन से एक लड़की भटकते हुए स्टेशन पहुंची। वह किसी बात पर गुस्से में घर से निकल आई थी। 

स्टेशन रोड में भटकते हुए अमित की दुकान पर आई। अकेली लड़की को देख अमित ने मदद के बहाने उसे धर्मशाला मोहल्ला वाले रूम में ले आया। वहां रात में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। लड़की ने इसका विरोध किया तो कमरे में रखी ईंट से अमित ने उसके सिर पर हमला कर दिया। वह खून से लथपथ लड़की से बलात्कार की कोशिश करती रही। मगर, लड़की मरते दम तक विरोध करती रही। अंतत गला दबाकर अमित ने उसका क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसने अपने मित्र राजन को सारी बात बताई। राजन को 10 हजार रुपये की सुपारी देकर शव ठिकाने लगाने के लिए राजी कर लिया। एसएसपी ने बताया कि 24 घंटे में मर्डर केस का भंडाफोड़ करने वाली पुलिस टीम को सम्मानित किया जाएगा। टीम में सम्मिलित एएसपी, थानेदार विजय कुमार सिंह, राजकुमार, साहिल , कृष्णा कुमार, अंकित, अजीत, मृत्युंजय, सौरभ व ओमप्रकाश पुरस्कृत होंगे।

शराब पीकर शख्स ने बेटे-पत्नी को खिलाया जहर और फिर...

राजनीति में कदम रखेंगी लालू यादव की चौथी संतान ! सारण लोकसभा सीट से उतर सकती हैं रोहिणी आचार्य

‘GOOD MORNING’ की जगह छात्रा ने कह दिया ‘जय श्री राम’ तो भड़का टीचर, दे डाली ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -