शराब पीकर शख्स ने बेटे-पत्नी को खिलाया जहर और फिर...
शराब पीकर शख्स ने बेटे-पत्नी को खिलाया जहर और फिर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से सामूहिक आत्महत्या की कोशिश की घटना सामने आई है। इस मामले में पिता-पुत्र की उपचार के चलते मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के घरवालों का आरोप है कि शराब के नशे में घर में झगड़ा हुआ था। फिर पहले पिता ने बेटे को जहर खिलाया तथा उसके पश्चात् पत्नी के साथ स्वयं भी जहर खाकर मौत को गले लगा लिया है।

2 लोगों की मौत के पश्चात् पुलिस ने इस मामले में तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार देर रात बिजौली थाना के ग्राम बिलहेटी में रहने वाले मुकेश कुशवाहा उसकी पत्नी सुमन एवं बेटे तरुण को जहर खाने के बाद ग्वालियर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। शनिवार देर 7 वर्षीय तरुण ने उपचार के चलते दम तोड़ दिया। इसी के पश्चात् जहर खाने का मामला सामने आया। पुलिस तरुण का पोस्टमार्टम करा रही थी तभी मुकेश की भी उपचार के चलते मौत हो गई, जबकि सुमन की हालत गंभीर बनी हुई है। मुकेश पेशे से किसान है। घर की आर्थिक स्थिति भी सामान्य है। मुकेश के चाचा जय सिंह कुशवाह ग्वालियर में गोल पहाड़िया क्षेत्र में रहते हैं। जय सिंह ने बताया, घटना वाले दिन मुकेश शराब पीकर घर पहुंचा था। फिर उसका पत्नी सुमन से विवाद हुआ था। 

कहा जा रहा है कि पति पत्नी के झगडे के चलते नाराज मुकेश ने पहले अपने 7 वर्षीय बेटे तरुण को जहर खिलाया। फिर मुकेश एवं उसकी पत्नी सुमन ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। SDOP संतोष पटेल ने बताया कि खुदखुशी की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है। सुमन की हालत गंभीर बनी हुई है। सुमन से बात करने पर ही घटना का असल कारण पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस ने तरूण एवं मुकेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। शवों का पोस्टमार्टम करके पुलिस इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

राजनीति में कदम रखेंगी लालू यादव की चौथी संतान ! सारण लोकसभा सीट से उतर सकती हैं रोहिणी आचार्य

इस राज्य में 18 शरणार्थी हिन्दुओं को मिली नागरिकता, देशभर में लागू हुआ CAA

'420 करने वाले लोग 400 पार की बात कर रहे..', भाजपा पर प्रकाश राज ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -