‘GOOD MORNING’ की जगह छात्रा ने कह दिया ‘जय श्री राम’ तो भड़का टीचर, दे डाली ये सजा
‘GOOD MORNING’ की जगह छात्रा ने कह दिया ‘जय श्री राम’ तो भड़का टीचर, दे डाली ये सजा
Share:

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक स्कूली छात्रा को जय श्री राम बोलना महंगा पड़ गया. उसे स्कूल की अध्यापिका ने सजा दे डाली. छात्रा को डांटा भी गया तथा क्लास रूम में हाथ खड़े करके रखा गया. छात्रा ने इसकी खबर अपने घरवालों को दी. जब छात्रा के पिता ने इसकी शिकायत स्कूल में की तो उन्हें स्कूल प्रबंधक ने स्कूल में जय श्री राम बोलने से मना किया.

पीड़ित पिता ने मामले की शिकायत एसपी से की. मामले की तहकीकात महिला थाना पुलिस द्वारा की जा रही है. छात्रा के पिता का आरोप है कि स्कूल प्रबंधक द्वारा शिकायत के पश्चात् कोई कार्रवाई नहीं की गई. बल्कि उनसे विद्यालय में जय श्री राम न बोलने को कहा गया. उनकी बेटी को स्कूल में सारे बच्चों के सामने सजा दी गई. उन्होंने पुलिस से न्याय की मांग की है. छात्रा के पिता मुकेश योगी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी चंचल योगी राधाकृष्णन स्कूल में छटी कक्षा में पढ़ती है. लगभग 4-5 दिन पहले वह उसे स्कूल बस पर छोड़ने के लिए आए थे. इस के चलते बेटी ने उन्हें अभिवादन में जय श्रीराम बोला था. जिससे नाराज होकर स्कूल बस के कंडक्टर महावीर एवं टीचर ने उसे डांटा और पूरी तरह से झंझोड़ दिया. आरोप है कि विद्यालय पहुंचने पर बेटी को सजा के रूप में हाथ खड़े कर के रखा.

घर पहुंचने पर उसने पूरी घटना परिजनों को बताई. मामले की खबर प्राप्त होते ही अगले दिन मुकेश योगी स्कूल पहुंचे, किन्तु स्कूल के डायरेक्टर तीन-चार दिन की छुट्टी पर गए हुए थे. लगभग 4 दिन पश्चात् वह फिर से स्कूल पहुंचे और डायरेक्टर को पूरी बात बताई. इस के चलते प्रधानाचार्य ममता माहेश्वरी ने उन्हें कहा कि स्कूल में बच्चों को पढ़ाना है तो स्कूल में गुड मॉर्निंग ही बोलना पड़ेगा.

'420 करने वाले लोग 400 पार की बात कर रहे..', भाजपा पर प्रकाश राज ने कसा तंज

अजमेर में आधी रात को पटरी से उतरे 4 डिब्बे और इंजन, यात्रियों का हुआ ये हाल

अगले 5 सालों में होंगे कई बड़े फैसले ! पीएम मोदी ने मंत्रियों को अभी से दे दिए तैयारी करने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -