जब महिला ने नहीं किया कोविड नियम का पालन, तब पुलिस अधिकारी ने लगाया अनोखा जुर्माना
जब महिला ने नहीं किया कोविड नियम का पालन, तब पुलिस अधिकारी ने लगाया अनोखा जुर्माना
Share:

विश्वभर में लोग अब भी कोविड-19 से लड़ रहे हैं। ऐसे में कई देशों में जिसके प्रसार को रोकने के लिए नियम बनाए गए हैं जिनका उल्लंघन करने पर आपको जेल या जुर्माना देना होगा है। कुछ लोग नियमों का उल्लंघन करने पर रिश्वत देकर तो वहीं कुछ कानून की कमियों का सहारा लेकर बच जाते हैं। मगर क्या आपने जुर्माने से बचने के लिए पुलिस अफसर को 'किस' देने की बात सुनी है। शायद नहीं। मगर ऐसा दक्षिण अमरीकी महाद्वीप में स्थित देश पेरू में हुआ है।

जंहा इस बात का पता चला है कि पेरू में एक महिला पर पुलिस अफसर ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से जुर्माना जारी किया। मगर हैरानी की बात यह है कि लिप किस (होठों पर चुंबन) के बदले अधिकारी ने उस महिला को छोड़ दिया। यह घटना राजधानी लीमा के मिराफ्लोरस बोर्डवॉक का है। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि अधिकारी और महिला सड़क किनारे पार्क की गईं गाड़ियों के मध्य में खड़े हैं। ऐसा लगता है कि अधिकारी नियम तोड़ने की वजह से दंडित करने के लिए महिला के विवरण को नोट कर रहा है।

पुलिस अधिकारी महिला पर जुर्माना लगाते हुए नज़र आ रहा है। वहीं वह उसे किस के बदले जुर्माना न लगाने के लिए मनाती है। कुछ देर उपरांत दोनों किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। यह घटना एक स्थानीय टीवी के कैमरे में कैद हो गई और उसने इसे प्रसारित किया जा चुका है। जिसके उपरांत नाराज अधिकारियों ने उस पुलिस अधिकारी को तुरंत निलंबित किया जा चुका है।

जिला नागरिक सुरक्षा प्रभारी इबरो रोड्रिगेज ने कहा, 'यह कृत्य अपने आप में बहुत गंभीर है और इसीलिए उसे निलंबित कर दिया गया है।' जंहा इस बारें में उन्होंने कहा, 'हमारे मेयर लुइस मोलिना ने उस अधिकारी को तत्काल निलंबित करने का निर्णय लिया है। महिला ने शारीरिक दूरी के नियम का उल्लंघन किया और उसने उसे जाने दिया। फिर उसने मास्क निकाला और उसे किस किया।'

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा- "उनका प्रशासन अपने पहले 100 दिनों में 100 मिलियन..."

म्यांमार में आया 4.3 तीव्रता का भूकंप

प्रियंका चोपड़ा ने किया मिस वर्ल्ड बनने से पहले हुए एक्सीडेंट का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -