अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा-
अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा- "उनका प्रशासन अपने पहले 100 दिनों में 100 मिलियन..."
Share:

ड्रगमेकर फाइजर को अगले दो हफ्तों में एक सप्ताह में कोरोना वायरस के अपने रोलआउट को दोगुना करने की उम्मीद है। कंपनी की घोषणा के रूप में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने जुलाई तक सभी अमेरिकियों को टीकाकरण करने के लिए खुराक की पर्याप्त आपूर्ति का वादा किया। 

बुर्ला ने मिशिगन के कलामज़ू में दवा निर्माता संयंत्र में एक ब्रीफिंग में बताया, जो कि बिडेन ने शुक्रवार को दौरा किया, "अगले कुछ हफ्तों में, आपूर्ति में वृद्धि होगी।" प्रति सप्ताह 5 मिलियन से 10 मिलियन खुराक दी जाने वाली है ” मीडिया और अन्य आगंतुकों को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि उनका प्रशासन अपने पहले 100 दिनों में 100 मिलियन अमेरिकियों का टीकाकरण करने के लक्ष्य के साथ ट्रैक पर था, और 29 जुलाई तक 600 मिलियन खुराक की आपूर्ति भी करेगा।

बिडेन ने कहा कि अमेरिका के पास पर्याप्त टीका होगा जुलाई के अंत तक जनता के लिए। इससे पहले शुक्रवार को, यूएस सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) के निदेशक रोशेल वालेंस्की ने कहा कि अमेरिका ने 14 दिसंबर से 41 मिलियन अमेरिकियों का टीकाकरण किया है, और उन कुछ लोगों के लिए बचा है जिन्होंने कुछ सामान्य प्रभाव का अनुभव किया है, चिंता का कोई कारण नहीं था।  इस बीच, 251 उम्मीदवार टीके अभी भी दुनिया भर में विकसित किए जा रहे हैं।

'जिस दिन न बढ़ें तेल के दाम, उसे अच्छा दिन घोषित कर दे सरकार...', केंद्र पर प्रियंका का तंज

दुनियाभर में 'आयुर्वेद' की बड़ी जीत, 154 देशों में एक्सपोर्ट होगी पतंजलि की 'कोरोनिल'

महाराष्ट्र में डीजल चोरों के गिरोह को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -