पत्नी मायके चली गई तो भड़का पति, लगा दी घर में आग
पत्नी मायके चली गई तो भड़का पति, लगा दी घर में आग
Share:

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ चरवा थाना इलाके के काजू गांव में पत्नी के मायके जाने से खफा शख्स ने घर में आग लगा दी। इससे पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। आग की लपटों को देख गांव के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया। पिता ने थाने में अपराधी बेटे के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के पश्चात् पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

काजू गांव निवासी मातादीन मजदूरी करता है। उसने कहा कि बुधवार दोपहर उसका बेटा मुकुल देव शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा तथा पत्नी से गाली गलौच करने लगा। विरोध करने पर उसने उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से नाराज महिला बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई। पत्नी के मायके चले जाने से खफा मुकुल ने घर में आग लगा दी। आग की लपटों को देख मौके पर जुटे गांव के लोगों ने बहुत मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। आग से मातादीन की तकरीबन एक लाख रुपये की गृहस्थी जलकर राख हो गई।

सोशल मीडिया पर आग लगाने की इस घटना की वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आसपास गांव के लोगों ने घटना की खबर चरवा थाने की पुलिस दी। सूचना पाने के पश्चात् पुलिस मौके जायजा लिया। पुलिल मामले की पड़ताल कर रही है। मुकुल देव के पिता मातादीन ने अपने बेटे के खिलाफ मकान में आग लगाने की तहरीर दी है तथा कार्रवाई की मांग की है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि मातादीन ने अपने बेटे के खिलाफ की शिकायत की है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

WTC Final: बैकफुट पर टीम इंडिया, बैटिंग आर्डर पूरी तरह ध्वस्त, बस रहाणे-भरत से उम्मीद

असम और लद्दाख में आया भूकंप, हुआ ये हाल

दुनियाभर में चल रहा 'खालिस्तानी' प्रोपेगेंडा ! इस मुद्दे पर अफगानिस्तान से भारत आए सिख भाई क्या बोले ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -