हज हाउस की मीनार में बना शौचालय तो भड़के लोग, मचा बवाल
हज हाउस की मीनार में बना शौचालय तो भड़के लोग, मचा बवाल
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र से एक घटना सामने आ रही है यहाँ औरंगाबाद शहर में हज हाउस का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसकी मीनार के भीतर शौचालय बना दिया गया। जिससे मुस्लिम धर्म के व्यक्तियों में गुस्सा भड़क गया। यहां बीते बहुत से निर्माण कार्य चल रहा है। किन्तु हज हाउस के प्रवेश द्वार में बनी मीनार में शौचालय बनाने से लोग ठेकेदारों एवं सिडको प्रशासन से बहुत नाराज हैं। 

वही इस मामले पर जब सिडको प्रबंधन एवं ठेकेदार से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया। मीनार में शौचालय बनाने को लेकर लोगों का कहना है कि सिडको अफसरों एवं ठेकेदारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं एनसीपी औरंगाबाद शहर अध्यक्ष ने कहा है कि मीनार एवं मस्जिद मुस्लिम समुदाय से जुड़ी हुई है ऐसे में मीनार में बने शौचालय को शीघ्र से शीघ्र बंद कर देना चाहिए। 

वही यदि ऐसा नहीं हुआ तो सिडको प्रशासन के दफ्तर में जाकर अफसर के केबिन में शौचालय बनाया जाएगा। औरंगाबाद नगर निगम के पूर्व महापौर नंदकुमार गोडाले ने कहा कि हम किसी धार्मिक स्थल की मीनार में कोई शौचालय बर्दाश्त नहीं करेंगे तथा महाराष्ट्र के विधान परिषद के विरोधी पक्ष नेता अंबादास दानवे ने कहा कि धार्मिक स्थल पर ऐसा करना बेहद गलत है।

इस राज्य में बनेंगे 5 नए शहर, CM ने किया ऐलान

केसीआर ने न्यायपालिका से की लोकतंत्र की रक्षा की अपील, जानिए क्या है माजरा?

'ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी होनी चाहिए, जिससे चील-कौव्वे...', आखिर किस पर भड़की उषा ठाकुर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -