केसीआर ने न्यायपालिका से की लोकतंत्र की रक्षा की अपील, जानिए क्या है माजरा?
केसीआर ने न्यायपालिका से की लोकतंत्र की रक्षा की अपील, जानिए क्या है माजरा?
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बीते गुरुवार को यह आरोप लगाया कि टीआरएस विधायकों की खरीद फरोख्त मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए लोग उनकी और कांग्रेस शासित राजस्थान सहित चार राज्य सरकारों को गिराने की योजना बना रहे थे। जी दरअसल केसीआर ने न्यायपालिका से लोकतंत्र की रक्षा करने की अपील की है।

जी दरअसल यहां एक संवाददाता सम्मेलन में राव ने हाल ही में टीआरएस विधायकों की खरीद फरोख्त मामले का जिक्र किया और कथित तौर पर उस प्रकरण से संबंधित एक वीडियो चलाया, जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान केसीआर ने कहा कि वे खुले तौर पर वीडियो में कहते हैं कि हमने पहले ही आठ (राज्य) सरकारों को हटा दिया है। इसी के साथ उन्होंने अभियान को कैसे किया यह भी बताया।

जी दरअसल पकड़े गए लोगों ने कहा कि अब हम चार सरकारों, यानी तेलंगाना, दिल्ली, आंध्र प्रदेश और राजस्थान की सरकारों को गिराने की प्रक्रिया में हैं। जी दरअसल के चंद्रशेखर राव ने देश में न्यायिक प्रणाली से आग्रह किया कि देश में लोकतंत्र की रक्षा करने के साथ विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल लोगों को दंडित किया जाए। इसी के साथ मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी से अपील की कि इस तरह के राजनीति पर ध्यान दें और इसे खत्म करने का आग्रह किया।

MP में हुआ खतरनाक हादसा, देखते ही देखते सड़क पर बिछ गई दर्जनों लाशें

'480 करोड़ की फिल्में देने वाला अकेला एक्टर हूं': अनुपम खेर

हीरो विडा V1 आज ही ले आएं घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -