सामने आया परिवार के लोगों का ऐसा चेहरा, बुजुर्ग को नहीं मिला न्याय
सामने आया परिवार के लोगों का ऐसा चेहरा, बुजुर्ग को नहीं मिला न्याय
Share:

मुरैना/ब्यूरो। जिले में एक बुजुर्ग को उसी के परिवार के लोगों ने लाठियों से जमकर पीटा। बुजुर्ग ने निकलने के लिए रास्ता मांगा था, इसी को लेकर उसकी पिटाई की गई। जब वह पुलिस के पास पहुंचा तो वहां भी सुनवाई नहीं हुई। अस्पताल गया तो डॉक्टर्स ने बिना जांच किए लौटा दिया। इसके बाद निजी अस्पताल पहुंचे, जहां हड्डी टूटी निकली। वहां मौजूद किसी शख्स ने पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना लालबांस गांव की है।

65 साल के बुजुर्ग रामजीलाल ने बताया कि उनके रिश्ते में लगने वाले भतीजों ने उनके साथ मारपीट की है। बुजुर्ग ने कहा, हमारे बाबा दो भाई थे, जिनके पास 15 बिस्वा जमीन थी। यह जमीन दोनों में आधी-आधी बंटी हुई है। दोनों परिवार को निकलने के लिए रास्ता चाहिए। भतीजे का परिवार चाहता है कि पूरा रास्ता हमारी जमीन से निकले। नपती के लिए राजस्व अमला आया था, उन्हीं के सामने इन्होंने विवाद किया, इस पर वे चले गए।

इसके बाद उन लोगों ने मेरे साथ बुरी तरह मारपीट की। जब भाई बचाने आया तो उसे भी लाठी-डंडों से पीटा। मेरे कंधे की हड्‌डी टूट गई। कोहनी और शरीर में कई जगह चोट के निशान हैं। बुजुर्ग का आरोप है कि बागचीनी थाना प्रभारी जितेंद्र ने पीटने वालों का पक्ष लेते हुए क्रॉस केस दर्ज कर लिया। थाने से उसे मेडिकल के लिए जौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया, जहां डॉक्टर्स ने बिना जांच किए उसे लौरा दिया। वह जब निजी अस्पताल पहुंचा तो यहां कंधे की हड्‌डी टूटी निकली। बुजुर्ग ने पुलिस और डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

सालों बाद आया बम कांड का फैसला, आरोपियों को मिली ये सजा

छात्रों ने किया ऐसा विरोध, इस कॉलेज के गेट पर लगा दिया ताला

शराब ठेकेदारों की खुलेगी पोल, अपर कलेक्टर ने हाथ में लिया जिम्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -