पसंद की जींस नहीं दिखाई तो युवकों ने लगा दी दुकान में आग, मचा हड़कंप
पसंद की जींस नहीं दिखाई तो युवकों ने लगा दी दुकान में आग, मचा हड़कंप
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ पसंद की की जींस ने दिखाने पर एक ग्राहक ने दुकान में ही आग लगा दी। यह घटना करजाइन थाना क्षेत्र के बायसी पंचायत के दहगामा चौक वार्ड नंबर तीन में हुई। यहां एक ग्राहक इसलिए अपने दोस्त के साथ मिलकर कपड़े की दुकान को आग लगा दी, क्योंकि उसे पसंद जींस नहीं दिखाई। आग लगाने के पश्चात् अपराधी भागने लगे, तभी गांव के लोगों ने उनमें से एक को पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। 

दुकान की मालिक शमीना खातून ने बताया कि विनोद कुमार मेहता कुछ दिन पहले उनकी दुकान पर जींस देखने आया था। मगर जब उसे जींस पसंद न आई तो वह धमकी देकर चला गया। तत्पश्चात, शुक्रवार रात युवक अपने दोस्तों के साथ पहुंचा। फिर उन्होंने दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

तत्पश्चात, अपराधी भागने लगे तो गांव के लोगों ने पकड़ लिया तथा एक अपराधी संजय कुमार मेहता को रातभर खूटे में बाधकर रखा। संजय ने ही बताया कि घटना में उसका दूसरा साथी विनोद कुमार मेहता था। प्रातः 4 बजे गांव के लोगों ने करजाइथा थानाध्यक्ष संजीव कुमार को फोन कर इस मामले की खबर दी। तत्पश्चात, पुलिस पीड़िता एवं अपराधी को थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि लिखित आवेदन मिलने के बाद वह इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेगी। 

बेटी से सुसाइड नोट लिखवाकर शख्स ने कर डाला क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

मुर्दाघर में शारीरिक संबंध बनाता था शख्स, खुलासा होते ही दंग रह गई पुलिस

पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, क्षेत्र में मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -