मुर्दाघर में शारीरिक संबंध बनाता था शख्स, खुलासा होते ही दंग रह गई पुलिस
मुर्दाघर में शारीरिक संबंध बनाता था शख्स, खुलासा होते ही दंग रह गई पुलिस
Share:

कोडगु: कर्नाटक के मदिकेरी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। चिकित्सालय के चपरासी की घिनौनी हरकत का मामला ख़बरों में छाया हुआ है। अपराधी व्यक्ति मदिकेरी शहर के एक चिकित्सालय में काम करता था। पुलिस के अनुसार, मदिकेरी जिला चिकित्सालय में चपरासी का काम करने वाले अपराधी सैयद ने मोर्चरी में महिलाओं की डेड बॉडी की नग्न फोटोज क्लिक की। मामले का खुलासा होने के पश्चात् से अपराधी फरार है। पुलिस ने अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है।

वही हैरान करने वाली बात यह है कि अपराधी सैयद की चिकित्सालय में ज्वाइनिंग कोविड वॉरियर के तौर पर हुई थी। कोरोना काल में अपराधी ने तकरीबन 300 शवों को मॉर्चरी में रखा था। मगर उसकी घिनौनी हकीकत अब सामने आई है। मोर्चरी में फोटोज लेने के खिलाफ एक हिंदू संगठन ने इस सिलसिले में अपराधी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सैयद शिकायत दर्ज होने के पश्चात् फरार हो गया तथा उसने चिकित्सालय के अफसरों को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि अपराधी ने चिकित्सालय के मुर्दाघर में यौन संबंध भी बनाए। हिंदू जागरण फोरम ने चिकित्सालय के डीन डॉक्टर करयप्पा से शिकायत की है कि मुर्दाघर के अटेंडेंट सैयद हुसैन ने चिकित्सालय की महिला स्टाफ को मुर्दाघर में बुलाया तथा उनका यौन शोषण किया। इसके अतिरिक्त सैयद हुसैन पर मुर्दाघर में आने वाली महिलाओं के नग्न शवों की फोटो क्लिक करने का भी आरोप है। अपराधी के फोन में कई मृत महिलाओं की नग्न फोटोज मिली हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि चिकित्सालय की महिला स्टाफ को शवगृह में सेक्स के लिए आने का आमंत्रण देने वाले कॉल रिकॉर्ड भी अपराधी के मोबाइल फोन में मिले। ऐसे में शक है कि उसने शवगृह में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए। अपराधी सैयद ने हाल ही में चिकित्सालय की एक महिला स्टाफ के घर में घुसने का प्रयास किया था। स्थानीय लोगों ने अपराधी को दबोच लिया था तथा उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। तत्पश्चात, सैयद की घिनौनी हरकतों के बारे में खुलासा हो सका।

पेड़ से लटकी मिली युवती की लाश, क्षेत्र में मची सनसनी

सो रही बच्ची को उठाकर ले गया दरिंदा, बलात्कार के बाद जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

ये कैसा जश्न ? बर्थडे पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 18 वर्षीय किशोर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -