लड़की ने बंद कर दिया बात करना तो घर में घुस गया युवक और फिर...
लड़की ने बंद कर दिया बात करना तो घर में घुस गया युवक और फिर...
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार के दिलावरा रोड पर एक लड़के ने लड़की के घर में घुसकर उस पर चाकू से वार कर दिया। इससे लड़की गंभीर तौर पर चोटिल हो गई। घटना के पश्चात् घरवाले उसे लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद इंदौर रेफर कर दिया है।

कहा जा रहा है कि लखन परमार नाम का अपराधी युवक लड़की का पड़ोसी है। दोनों के बीच प्रेस प्रसंग चल रहा था, मगर पिछले 6 माह से लड़की ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इस बात से नाराज होकर अपराधी युवक ने लड़की के घर में घुसकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना के पश्चात् पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का निरीक्षण किया। पुलिस ने इस मामले में अपराधी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है।

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि वह कमरे में सो रही थी, उसी के चलते बेटी के चीखने की आवाज सुनाई दी। तत्पश्चात, तुरंत बेटी के कमरे में गई तो पूरे कमरे में खून फैला था। चाकू से हमला करके अपराधी युवक मौके से भाग गया। इस घटना को लेकर धार के सीएसपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि कोतवाली थाने के इलाके अंतर्गत दिलावरा रोड पर एक लड़की पर जानलेवा हमला हुआ है। अपराधी लखन परमार ने उसके गले में चाकू से वार किया है। चोटिल लड़की को गंभीर अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। CSP ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। चिकित्सकों की टीम से निरंतर बातचीत चल रही है। पुलिस ने अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लड़की की हालत गंभीर है।

पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, यूपी पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने पकड़ा और फोटो खिंचाने के बाद भाग गया दुष्कर्म का आरोपी, चौकाने वाला है ये मामला

हमीरपुर: बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रही महिला की वैन से कुचकलकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -