पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, यूपी पुलिस ने दर्ज किया केस
पीएम मोदी पर की अभद्र टिप्पणी, यूपी पुलिस ने दर्ज किया केस
Share:

लखनऊ: देश के पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार (30 दिसंबर) को निधन हो गया। चारों ओर गम का माहौल था। जिस पर गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर के रहने वाले एक युवक ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। अभद्र टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्नाव पुलिस से कार्यवाही की मांग की है, जिसे गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने संज्ञान में लिया और युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

दरअसल, शुक्रवार को फेसबुक पर नेहरू नगर निवासी अभिषेक त्रिवेदी उर्फ शिवानू पुत्र सधोला प्रसाद ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमें अभिषेक ने पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी होने पर तमाम लोगों ने फेसबुक पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी। वहीं, पुलिस भी पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी किए जाने को संज्ञान में लिया और कोतवाली में तैनात SI लाखन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। 

इस मामले और ज्यादा जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि युवक ने प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसकी जानकारी हुई। स्क्रीनशॉट के आधार पर युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उसे अरेस्ट कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले जिस युवक पर केस दर्ज किया गया है।

इस पर वर्ष 2020 में सोशल मीडिया पर भाजपा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा चुका है। उसके बाद वर्ष 2022 में मौरावां थाना में अभद्र टिप्पणी को लेकर एक मामला दर्ज किया जा चुका है। लेकिन इस बार पुलिस ने प्राथमिकी तो दर्ज कर ली है, मगर गिरफ्तारी के लिए तमाम प्रयासों के बाद भी कोई सफलता नही मिल सकी है।

पुलिस ने पकड़ा और फोटो खिंचाने के बाद भाग गया दुष्कर्म का आरोपी, चौकाने वाला है ये मामला

हमीरपुर: बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रही महिला की वैन से कुचकलकर हत्या

बेहोशी का इंजेक्शन देकर डॉक्टर करता था रेप, परिजनों ने पीट-पीटकर पुलिस को सौंपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -