Share:
हमीरपुर: बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रही महिला की वैन से कुचकलकर हत्या
हमीरपुर: बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रही महिला की वैन से कुचकलकर हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में देर रात दबंगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाने जा रही महिला की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मामला, मौदहा थाना क्षेत्र का है। रिपोर्ट के अनुसार, जिले के अंतर्गत आने वाले सिजनौडा गांव की निवासी जय देवी नामक महिला और कुछ अन्य लोगों के साथ दबंगों ने मारपीट की थी। इसी को लेकर पीड़िता जया देवी, सोनू प्रजापति, सुमित विश्वकर्मा और अमित विश्वकर्मा थाने में शिकायत दर्ज करवाने जा रहे थे।

पीड़ित लोग बाइक पर सवार होकर थाने तक जा रहे थे। जैसे ही वे मौदहा कस्बे में पहुंचे, एक मारुति वैन ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में जया देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, दो अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। वहीं, घायलों को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत के कारण उन्हें कानपुर रेफर किया गया है।

पुलिस ने फिलहाल फरार कार सवार आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि ये वही दबंग हैं, जिन्होंने महिला और तीन अन्य लोगों के साथ मारपीट की थी। उन्होंने ही जानबूझकर वैन से इन सभी को टक्कर मारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सर्किल ऑफिसर विवेक यादव ने बताया है कि आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

बेहोशी का इंजेक्शन देकर डॉक्टर करता था रेप, परिजनों ने पीट-पीटकर पुलिस को सौंपा

चुनाव में मिली हार, तो उम्मीदवार के बिगड़ैल बेटे ने युवक ने मार दी गोली, इलाके में दहशत

इंसानियत शर्मसार ! बाप ने ही किया 16 वर्षीय बेटी का बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -