पुलिस ने पकड़ा और फोटो खिंचाने के बाद भाग गया दुष्कर्म का आरोपी, चौकाने वाला है ये मामला
पुलिस ने पकड़ा और फोटो खिंचाने के बाद भाग गया दुष्कर्म का आरोपी, चौकाने वाला है ये मामला
Share:

अपराध के बढ़ते मामलों के बीच कभी-कभी कुछ मामले ऐसे आ जाते हैं जो चौकाने वाले होते हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह थाने से रेप के आरोपी के भागने का है। जी दरअसल थाने से रेप का आरोपी दीवार फांदकर फरार हो गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत रेप के इस आरोपी को कवर्धा पुलिस ने तेलंगाना से पकड़ा था। जी हाँ और यह पूरा मामला कबीरधाम के बोड़ला थाने का है। इस मामले में कवर्धा एसपी लाल उमैद सिंह ने 2 पुलिसकर्मी को लाइन अटैच किया है, वहीं टीआई के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म के मामले में दुर्गेश नाम के आरोपी को कवर्धा पुलिस ने 7 दिन की घेराबंदी के बाद तेलंगाना से पकड़ा था। बीते शुक्रवार सुबह जब आरोपी को थाने लाया गया, तो पुलिस कागजी कार्रवाई में व्यस्त हो गयी, इसी बीच मौका देखकर आरोपी चंपत हो गया। जी हाँ और उसके बाद बीते कल पूरे दिन आरोपी की तलाश चलती रही, लेकिन आरोपी दुर्गेश हाथ नहीं आया, देर रात जब वो अपने घर गया, तो घात लगाये बैठी पुलिस ने तड़के उसे गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे मामले में एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए कवर्धा एसपी लाल उमैद सिंह ने बताया कि, 'आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सुबह करवाई बिटिया की विदाई, शाम को घर लौटी अर्थी

दूसरी तरफ इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जा रही है।' आगे उन्होंने बताया- ''एक कैदी पुलिस हिरासत से भागा था, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। लापरवाही बरतने वाले सहायक आरक्षक और होमगार्ड जवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है, इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, रेप के मामले में आरोपी की गिरफ्तार हुई थी।''

हमीरपुर: बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने जा रही महिला की वैन से कुचकलकर हत्या

बेहोशी का इंजेक्शन देकर डॉक्टर करता था रेप, परिजनों ने पीट-पीटकर पुलिस को सौंपा

चुनाव में मिली हार, तो उम्मीदवार के बिगड़ैल बेटे ने युवक ने मार दी गोली, इलाके में दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -