देरी से पहुंचा खाना तो होटल में छिड़ गई जंग, जमकर हुई हाथापाई
देरी से पहुंचा खाना तो होटल में छिड़ गई जंग, जमकर हुई हाथापाई
Share:

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज में एक होटल में देरी से खाना लाने पर जंग छिड़ गई। खाना खाने आए लोगों ने पहले वेटर को गाली दी। फिर होटल कर्मचारियों ने ग्राहकों को दौड़ा-दौड़कर पीटा। घटना होटल में लगे CCTV में कैद हो गई। खबर के अनुसार, घटना प्रयागराज के शाहगंज थाना इलाके की है। स्टेशन के पास बने एक होटल में 3 युवक देर रात 12 बजे खाना खाने पहुंचे। खाना देरी से आने की बात पर वेटर एवं ग्राहकों के बीच कहासुनी आरम्भ हो गई। देखते ही देखते मामला बढ़ गया। तीनों लड़कों ने वेटर को गाली दे दी। 

ग्राहक और वेटर के बीच विवाद को वहां उपस्थित लोगों ने शांत कराने का प्रयास करवाया। लेकिन, दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि होटल के कर्मचारियों ने तीनों युवकों के साथ मारपीट आरम्भ कर दी। वेटरों ने तीनों लड़कों को बीच सड़क तक ले गए। फिर किसी प्रकार तीनों वहां से जान बचाकर भाग निकले। इस के चलते तीनों युवक गंभीर तौर पर घायल हो गए। 

वही देर रात हुए हंगामे और शोर-शराबे की वजह से होटल के बाहर लोगोंं की काफी भीड़ जमा हो गई थी। घटना का वीडियो होटल में लगे CCTV में कैद हो गया। वहीं, होटल के बाहर उपस्थित लोगों की भीड़ में से भी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया है। फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी ने भी पुलिस थाने में FIR दर्ज नहीं कराई है।

प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ को दी बड़ी सौगात, कांग्रेस पर साधे निशाने

राहुल गांधी: डीके शिवकुमार को 'अन्याय' लगा गुजरात HC का फैसला, संजय राउत बोले- फैसले से देश सहमत नहीं

तेलंगाना: चलती ट्रेन में अचानक भड़क उठी आग, तीन डब्बे जलकर ख़ाक, यात्रियों में हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -