जब संजय ने दबाए पत्नी मान्यता के पैर तब बोले फैंस- 'लगे रहो मुन्ना भाई...."
जब संजय ने दबाए पत्नी मान्यता के पैर तब बोले फैंस- 'लगे रहो मुन्ना भाई....
Share:

संजय दत्त और मान्यता दत्त बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक कहे जाते है. दोनों को फैंस बहुत पसंद भी जाते है.  सोशल मीडिया पर दोनों बहु सक्रीय रहते हैं और क्वालिटी टाइम की तस्वीर साझा करते रहते हैं. हाल ही में दोनों के विवाह को 14 साल पूरे हो चुके है. इस मौके पर मान्यता ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है और संजय दत्त को इस खास मौके पर विश किया है.

14 साल शादी के हुए पूरे: मान्यता द्वारा साझा किए गए वीडियो आप देख सकते है कि कैसे संजय दत्त अपनी धर्मपत्नी की सेवा में लगे हुए है. वे मान्यता के पांव दबाते हुए दिखाई दे रहे है. मान्यता भी आराम फर्मा रही हैं और दोनों का ये रोमांटिक मोमेंट्स उनकी रिश्ते की गहराई की एक झलक देखने के लिए मिल रही है. फैंस को कपल का ये वीडियो बहुत पसंद आया है. एक शख्स ने लिखा- बहुत सुंदर, संजय दत्त लेजेंड हैं. दूसरे शख्स ने लिखा- बाबा काफी काइंड हॉर्टेड हैं. एक शख्स ने बाबा की मौज लेते हुए लिखा- लगे रहो मुन्ना भाई. बता दें कि संजय दत्त के फैंस प्यार से उन्हें बाबा कहकर बुलाते हैं.

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने वर्ष 2008 में विवाह किया था. दोनों को इस रिलेशनशिप में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. विवाह के उपरांत संजय दत्त ने कुछ वर्ष जेल में बिताए. मगर मान्यता दत्त ने परिवार को संभाले हुए रखे और आज दोनों इंडस्ट्री के सबसे सक्सेसफुल कपल्स में से एक कहे जाने लगे. कुछ समय पहले ही बाबा ने कैंसर से जंग जीती है और इसमें भी उनकी पत्नी मान्यता का काफी योगदान रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

हिजाब विवाद पर KRK का बड़ा बयान, कहा- "स्कूल और कॉलेज में बुर्का पहनकर नहीं..."

Video: बार-बार खिसकती रही जाह्नवी कपूर की ड्रेस, संभालते-संभालते थकी एक्ट्रेस

बेटी समीशा संग सड़कों पर नजर आई शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -