बेटी समीशा संग सड़कों पर नजर आई शिल्पा शेट्टी
बेटी समीशा संग सड़कों पर नजर आई शिल्पा शेट्टी
Share:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइक को अच्छी तरह से संभालती है। अभिनेत्री को हमेशा ही पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हाल ही में शिल्पा को बेटी समीशा के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जिसकी फोटोज सामने आईं हैं।

फोटोज में शिल्पा व्हाइट टॉप और ग्रे पैंट में दिखाई दे रही है, जिसे अभिनेत्री ने येलो जैकेट के साथ टीम-अप कर रखा है। लो बन और फेस मास्क से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस स्टाइलिश दिख रही है।

शिल्पा ने दो बैग भी पकड़े हुए है। वहीं समीशा व्हाइट एंड पिंक कपड़ों में बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही है। इसके साथ समीशा ने दो चोटियां की हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समीशा मां का हाथ थाम सड़क पर चलती हुई नज़र आ रही है। दोनों मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इतना ही नहीं इससे पूर्व शिल्पा को समीशा के स्कूल के बाहर स्पॉट भी किया जा चुका है, अभिनेत्री ने बेटी को गोद में उठाया हुआ था, जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया वायरल भी होने लगी है। शिल्पा ने 15 फरवरी 2020 में सेरोगेसी के जरिए समीशा को जन्म दिया था। 

पति संग हनीमून मनाकर मुंबई लौटी मौनी रॉय

सड़क पर बुलेट दौड़ाती हुई नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

लोगों की गंदी सोच मिटाने के लिए इन अभिनेत्रियों ने शेयर की ब्रेस्टफीडिंग की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -