Video: बार-बार खिसकती रही जाह्नवी कपूर की ड्रेस, संभालते-संभालते थकी एक्ट्रेस
Video: बार-बार खिसकती रही जाह्नवी कपूर की ड्रेस, संभालते-संभालते थकी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को इन दिनों बहुत पसंद किया जाता है। वह अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। इन दिनों वह धीरे-धीरे मनोरंजन जगत में अपनी जगह बना रही हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है। वैसे एक्ट्रेस आए दिन कहीं ना कहीं दिख ही जाती हैं और आए दिन उनके काफी वीडियोज भी वायरल होते रहते हैं।आप सभी को पता ही होगा कि एक्ट्रेस को ट्रेंडी बनकर रहना बहुत पसंद है, लेकिन कभी-कभार वो इसी वजह से ऊप्स मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं।

अब हाल ही में उनका जो वीडियो सामने आया है उसमे कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने खास ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, उनके स्टाइल को लोग खूब फॉलो करते हैं। हालाँकि स्टाइलिश होना भी कभी-कभार भारी पड़ जाता है। ऐसा ही तब हुआ जब एक्ट्रेस स्टार वर्सेज फूड में पहुंची थीं। जी दरअसल यहां एक्ट्रेस ने पिंक कलर का जंपसूट पहना हुआ था जो कि स्किन टाइट था, जो उनके फिगर पर काफी अच्छा भी लग रहा था। हालाँकि सारा ध्यान इस जंपसूट के नेक पर अटका रहा।

जी दरअसल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को स्टार वर्सेज फूड शो में जाकर खाना बनाना था और इस दौरान उन्होंने जिस ड्रेस का चुनाव किया उसमें वो काफी अनकंफर्टेबल दिखीं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का ऑफशोल्डर जंपसूट उनके लिए मुसीबत ही बन गया। इस दौरान उनके इस आउटफिट का गला बार-बार गिरता रहा और एक्ट्रेस उसे बार-बार ठीक करती रहीं। वहीं अगर हम काम के बारे में बात करें तो जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, और इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस किया है।

बेटी समीशा संग सड़कों पर नजर आई शिल्पा शेट्टी

पति संग हनीमून मनाकर मुंबई लौटी मौनी रॉय

सड़क पर बुलेट दौड़ाती हुई नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -