हिजाब विवाद पर KRK का बड़ा बयान, कहा-
हिजाब विवाद पर KRK का बड़ा बयान, कहा- "स्कूल और कॉलेज में बुर्का पहनकर नहीं..."
Share:

कर्नाटक के कॉलेज में हिजाब को लेकर छिडे़ विवाद ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. बॉलीवुड गलियारों में भी हिजाब विवाद की गूंज देखने के लिए मिल रही है. हर कोई अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नज़र आ रहे है. हमेशा कंट्रोवर्सी में रहने वाले कमाल राशिद खान (KRK) ने हिजाब विवाद पर अपनी राय रख दी है.

हिजाब विवाद पर केआरके का रिएक्शन: KRK ने ट्वीट कर लिखा- मेरी पत्नी और बेटी हिजाब या बुर्का नहीं पहनती हैं. मैं मानता हूं कि लड़कियों को स्कूल और कॉलेज में बुर्का पहनकर नहीं जाना चाहिए. लेकिन फिर भी ये लड़कियों की चॉइस होनी चाहिए वो जो भी पहनना चाह रही है. किसी को भी खाने और कपड़े को लेकर फोर्स नहीं करना चाहिए. KRK के  इस रिएक्शन को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स  मिल रहा है.

जावेद अख्तर ने प्रदर्शनकारियों से पूछा था ये सवाल: जिसके पूर्व जावेद अख्तर ने ट्वीट कर हिजाब विवाद पर अपनी राय दी थी. उन्होंने वायरल वीडियों में बुर्का पहनी लड़की को धमकाते लोगों की मर्दानगी पर प्रश्न किए. जावेद अख्तर ने लिखा था- मैं कभी बुर्का और हिजाब के फेवर में नहीं था. मैं अभी भी अपने स्टैंड पर कायम हूं. लेकिन साथ ही मैं उन लड़कियों के छोटे ग्रुप को डराने धमकाने का प्रयास करने वाले गुंडों की निंदा करता हूं. क्या ये उनके हिसाब से मर्दानगी है. ये अफसोसजनक है.

Video: बार-बार खिसकती रही जाह्नवी कपूर की ड्रेस, संभालते-संभालते थकी एक्ट्रेस

बेटी समीशा संग सड़कों पर नजर आई शिल्पा शेट्टी

पति संग हनीमून मनाकर मुंबई लौटी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -