जब शारीरिक संबंध को लेकर किया गया था सामंथा से प्रश्न तब एक्ट्रेस ने कही थी ये बात
जब शारीरिक संबंध को लेकर किया गया था सामंथा से प्रश्न तब एक्ट्रेस ने कही थी ये बात
Share:

टॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक सामंथा अक्किनेनी आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। सामंथा अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए तो पहचानी जाती हैं ही साथ ही वह अपनी खूबसूरती के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं। सामंथा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय   दिखाई देती हैं और खुलकर अपने विचारों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। लेकिन सामंथा के इस अंदाज के कारण से वह कई बार मुसीबत में भी फस चुकी है। हालांकि सामंथा इन परेशानियों का सामना करने में पीछे नहीं हटती और बखूबी ट्रोल्स का उत्तर भी देती है।

सामंथा अक्किनेनी साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से तो एक हैं साथ ही वो अपने फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है । एक्ट्रेस हमेशा सिंपल लुक में दिखती हैं लेकिन फिर भी लोगों का ध्यान खुद की तरफ कर लेती है। उनके फोटोशूट देख तो फैंस दीवाने बन जाते है। वहीं उनके फोटोशूट के बीच का एक मजेदार किस्सा भी बहुत ही मशहूर है जिसके लिए सामंथा चर्चा में आ गई थी।

दरअसल, एक फोटोशूट के दौरान एक जर्नलिस्ट ने उनसे बड़ा ही अजीबो-गरीब प्रश्न पूछ लिया था जिसे सुनकर सब सन्न रह गए थे। सवाल था कि यदि सामंथा को खाने या शारीरिक संबंध में से किसी एक को चुनना हो तो वह किसे चुनने वाली है । हालांकि यह प्रश्न सुनकर सब चौंक गए थे लेकिन सामंथा ने बेझिझक इसका उत्तर दे दिया था। 

सामंथा ने जवाब में बोला था कि वह शारीरिक संबंध चुनना पसंद करेंगी. इसके उपरांत एक बड़ा विवाद शुरू हो गया था क्योंकि हमारे समाज में इससे जुड़ी बातें खुलकर करना आज भी एक टैबू की तरह है। लेकिन सामंथा उन्होंने विवादों का डटकर लड़ाई भी की थी। जिसके साथ साथ वह सोशल मीडिया के माध्यम से अक्सर कई अहम मुद्दों पर अपनी बातों को रखना भी बखूबी जानती है।

वहीं सामंथा के निजी जिंदगी के बारें में बात की जाए तो वह साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की पत्नी थी। बीते वर्ष ही उनका तलाक हो गया, और अब दोनों की राहें अलग हो चुकी है। हाल ही में रिलीज की गई पुष्पा मूवी में उन्होंने आइटम गाने पर डांस किया था. जिसके बाद वह और भी ज्यादा चर्चाओं में आ चुकी है।

KGF 2 देखने के बाद उड़े Pushpa 2 निर्देशक के होश, जल्दबाजी में उठा लिया ये बड़ा कदम

महेश बाबू की फिल्म से ही टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है उनकी बेटी सितारा

जूनियर एनटीआर के बाद अब इन 3 अभिनेताओं के साथ काम कर सकते है Koratala Siva

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -