महेश बाबू की फिल्म से ही टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है उनकी बेटी सितारा
महेश बाबू की फिल्म से ही टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है उनकी बेटी सितारा
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू अपनी अगली मूवी सरकारू वारी पाटा को लेकर काफी समय से व्यस्त चल रहे है। ये मूवी जल्दी ही थियेटर में रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी का नया पोस्टर मेकर्स ने हाल ही में रिलीज किया जा चुका है। सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सरकारू वारी पाटा का नया पोस्टर जारी करते हुए फैंस को कहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। इसके साथ ही, मेकर्स ने री-कंफर्म किया है कि ये मूवी 12 मई 2022 के दिन थियेटर पहुंचने वाली है। इस मूवी का नया पोस्टर दर्शकों के मध्य मिनटों में ही चर्चा में आ चुका है। ये एक तेलुगु फिल्म है। जिसे निर्माता सिर्फ तेलुगु भाषा में ही रिलीज किया जाने वाला है। 

जारी हुआ सरकारू वारी पाटा का टाइटल सॉन्ग: बता दें कि मेकर्स ने महेश बाबू स्टारर मूवी सरकारू वारी पाटा का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया जा चुका है। इस मूवी का संगीत एस थमन के द्वारा दिया गया है। जबकि फिल्म को गीता गोविंदम फेम निर्देशक परशुराम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के अब तक रिलीज हुए दो गाने पैनी सॉन्ग और कलावती आते ही छा गए थे। दोनों गानों को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म का टाइटल ट्रैक भी सुर्खियों में आ चुका है। 

सरकारू वारी पाटा से ही महेश बाबू की बेटी सितारा का हुआ डेब्यू:  खास बात तो यह है कि मूवी  स्टार महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी उनकी ही इस मूवी के साथ अपना टॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। सितारा घट्टामनेनी ने मूवी के गाने पैनी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया था। ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा था। ऐसे में मूवी को लेकर महेश बाबू के फैंस में और भी ज्यादा क्रेज देखने के लिए मिला है। बता दें कि फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा कीर्थि सुरेश दिखाई देने वाली है। तो क्या आप इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर पाएंगे। 

 

क्या लाइगर के प्रमोशन से माइक टायसन को हटा देंगे विजय...? जानिए पूरा मामला

जानिए क्यों मंजरी फडनीस ने अपनी नानी को बताया सच्ची प्रेरणा का प्रतिक

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -