जूनियर एनटीआर के बाद अब इन 3 अभिनेताओं के साथ काम कर सकते है Koratala Siva
जूनियर एनटीआर के बाद अब इन 3 अभिनेताओं के साथ काम कर सकते है Koratala Siva
Share:

साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR निर्देशक कोरताला शिवा की अगली मूवी में दिखाई देने वाले है। RRR के उपरांत जूनियर NTR ने अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी जनता गैराज के निर्देशक कोरताला शिवा के साथ ही हाथ मिला लिया है। जाहिर है इस वजह से इस मूवी को लेकर खासा बज है। कोरताला शिवा ने जूनियर NTR के साथ अपनी अगली मूवी NTR 30 शुरू भी कर चुकी है। जो इस वक्त प्री-प्रोडक्शन फेज में है। इस बीच एक साक्षत्कार में निर्देशक कोरताला शिवा ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। निर्देशक कोरताला शिवा ने साक्षत्कार में कहा है कि जूनियर एनटीआर के बाद उनके हाथ में कुछ और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। 

निर्देशक कोरताला शिवा ने अपने अपकमिंग मूवीज के प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलासा करते हुए बोला है कि, 'एक मूवी मेरे पास महेश बाबू के साथ है। जिसका एनाउंसमेंट जल्द ही किया जाने वाला है। बेशक ये एक सुपर कॉम्बिनेशन है। हमने दो  मूवी साथ की हैं। दोनों ही उनके करियर की बिगेस्ट हिट भी साबित हुई है। हम दोबारा एक मूवी पर काम कर रहे हैं ये जरूर हैट्रिक होने वाली है।' जिसके साथ साथ, अपनी बात को जारी करते हुए फिल्म निर्देशक कोरताला शिवा ने बोला है कि, 'एक राम चरण के साथ है। एक अल्लू अर्जुन के साथ भी है और एक महेश बाबू के साथ है। मुझे नहीं पता उनकी मूवीज के नंबर के बारे में लेकिन उनकी और मेरी तारीखों के हिसाब से सब कुछ तैयार किया जाने वाला है।'

खबरों की माने तो निर्देशक कोरताला शिवा इन दिनों निर्देशक मेगा स्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण के साथ ही अपनी अगली अपकमिंग फिल्म आचार्य को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। ये मूवी 29 अप्रैल को रिलीज की जाने वाली है। मूवी में चिरंजीवी और राम चरण के अलावा लीड रोल में अदाकारा काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े भी होने वाली है। ये मूवी तेलुगु भाषा में ही रिलीज की जाने वाली है। मूवी के ट्रेलर और टीजर जबरदस्त हैं। जिसकी वजह से इस मूवी का क्रेज साउथ सिनेमा में इस वक्त बहुत अधिक है। इस मूवी के साथ RRR के उपरांत जल्दी ही अपने पसंदीदा सितारे राम चरण को दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर देखने वाले हैं।

क्या लाइगर के प्रमोशन से माइक टायसन को हटा देंगे विजय...? जानिए पूरा मामला

जानिए क्यों मंजरी फडनीस ने अपनी नानी को बताया सच्ची प्रेरणा का प्रतिक

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -