KGF 2 देखने के बाद उड़े Pushpa 2 निर्देशक के होश, जल्दबाजी में उठा लिया ये बड़ा कदम
KGF 2 देखने के बाद उड़े Pushpa 2 निर्देशक के होश, जल्दबाजी में उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्दी ही अपनी आने वाली मूवी पुष्पा 2 को लेकर व्यस्त होने वाले थे। पहले रिपोर्ट्स सामने आईं कि मेकर्स इस मूवी की शूटिंग मार्च 2022 से शुरू करने वाले है। फिर जिसमे परिवर्तन की खबर सुनने के लिए मिली है और सुनने में आया कि मूवी की शूटिंग अप्रैल 2022 से शुरू की जाने वाली है। मगर अब जो खबर सामने आ रही है वो बहुत चौंकाने वाली है। दरअसल, इन दिनों कन्नड़ सुपरस्टार यश की हालिया रिलीज फिल्म KGF 2 की तूती बोल रही है। इस मूवी को साउथ से लेकर नॉर्थ तक सभी सिनेप्रेमियों ने खासा पसंद किया है।

सुपरस्टार यश की इस मूवी ने अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी-बड़ी बॉलीवुड मूवीज के रिकॉर्ड धराशायी करते हुए एक सप्ताह में ही 280 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर चुकी है। जिसके कारण से अब पुष्पा 2 के मेकर्स के भी कान खड़े हो चुके है। सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स का कहना है कि अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार ने KGF 2 को देखने के बाद अपनी मूवी के दूसरे पार्ट में बड़े परिवर्तन कर दिए है। ख़बरों की माने तो निर्देशक सुकुमार ने KGF 2 को देखने के उपरांत अपनी फिल्म पुष्पा 2 की स्क्रिप्टिंग में परिवर्तन कर दिए है। मूवी को अब सुकुमार और भी विशाल स्तर पर बनाने के लिए एक्शन सीन्स को भी बड़े स्तर पर शूट कर सकते है। इसके लिए सुकुमार ने बड़ी तैयारी की है। इस कारण से मूवी के बजट में भी वृद्धि की जा चुकी है।

इन सभी तैयारियों में अभी कुछ समय लगने वाला है। बता दें कि इन सभी तैयारियों की वजह से मूवी की शूटिंग में देरी होने वाली है। ऐसे में सुनने में आया है कि फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन तब तक अपनी किसी दूसरी फिल्म की शूटिंग को पूरी करने वाले है। ये मूवी कौन सी होने वाली है। इस पर अभी स्थिति साफ नहीं है। हो सकता है कि पुष्पा 2 से पहले अल्लू अर्जुन अपनी मूवी आइकन को पूरा कर दे। ये भी एक एक्शन ड्रामा मूवी है। जिसका एनाउंसमेंट काफी पहले ही किया जा चुका है। इस फिल्म की शूटिंग में भी लगातार देरी की वजह पुष्पा को कहा जा रहा है। अब अगर पुष्पा 2 की शूटिंग में देरी होती है तो हो सकता है कि अल्लू अर्जुन आइकन की शूटिंग तब तक पूरी कर दे।

क्या लाइगर के प्रमोशन से माइक टायसन को हटा देंगे विजय...? जानिए पूरा मामला

जानिए क्यों मंजरी फडनीस ने अपनी नानी को बताया सच्ची प्रेरणा का प्रतिक

डायरेक्टर मारुति को लगा गहरा सदमा, सिर से उठा पिता का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -